Uttar Pradesh: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Mahant Narendra Giri Death: अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, ”अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पूज्य नरेंद्र गिरी जी का निधन, अपूरणीय क्षति! ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व उनके अनुयायियों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।भावभीनी श्रद्धांजलि।”

Written by: September 20, 2021 6:40 pm
Narendra Giri

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि का निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के बाघंबरी मठ में महंत नरेंद्र गिरि का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। फिलहाल मौत की वजह अभी साफ नहीं हैं। वहीं मौके पर पुलिस पहुंच गई है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि महंत नरेंद्र गिरि का कमरा अंदर से बंद मिला था जिसके बाद शक होने पर उसे खोला गया तो अंदर महंत का शव मिला।

बताया ये भी जा रहा है कि मौके पर से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है। जिसमें मानसिक तौर से परेशान होने का जिक्र भी किया गया है। इसी बीच अब महंत नरेंद्र गिरि की मौत को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के निधन पर शोक जताया है।

CM योगी ने बताया अपूरणीय क्षति

सीएम योगी ने लिखा, ”अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि जी का ब्रह्मलीन होना आध्यात्मिक जगत की अपूरणीय क्षति है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल अनुयायियों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।”

अखिलेश यादव ने जताया दुख-

यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेंद्र गिरी के निधन पर दुख जताया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, ”अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पूज्य नरेंद्र गिरी जी का निधन, अपूरणीय क्षति! ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व उनके अनुयायियों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।भावभीनी श्रद्धांजलि।”

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost