Maharashtra: महाअघाड़ी सरकार में खटपट के बीच ठाकरे के जन्मदिन पर PM मोदी का ट्वीट, लिखा ये अहम मैसेज

Maharashtra: उद्धव ठाकरे के जन्मदिवस के मौके पर पीएम मोदी ने उन्हे बधाई देते हुए ट्वीट किया है। पीएम ने उद्धव ठाकरे को उनके जन्मदिन पर बधाई दी इसके साथ ही उनके दीर्घायु होने एवं स्वस्थ जीवन की कामना भी की है।

Written by: July 27, 2021 10:20 am
narendra modi & uddhav thackeray

नई दिल्ली। महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) का आज 61वां जन्मदिन है। हालांकि ठाकरे ने अपनी जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है लेकिन सोशल मीडिया पर भी नेताओं समेत कई कार्यकर्ता उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी ठाकरे को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मुख्यमंत्री ठाकरे ने पीएम मोदी से मुलाकात भी की थी। जहां दोनों ने कई मुद्दों पर बातचीत की थी। हालांकि विपक्ष पार्टी में होने की वजह से दोनों नेता अक्सर एक दूसरे पर कटाक्ष करते दिखते हैं। लेकिन माना जा रहा है कि हाल ही में हुई मुलाकात के बाद से दोनों के रिश्तों में कुछ सुधार है। बता दें कि बीते कई दिनों से महाअघाड़ी सरकार में सबकुछ ठीक नहीं रहा है। कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी एक दूसरे पर लगातार हमला कर रहे हैं। वहीं शिवसेना के सांसद संजय राउत ने पीएम मोदी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े थे। जिसके बाद महाराष्ट्र राजनीति में सियासी भूचाल आ गया था।

PM

वहीं अब उद्धव ठाकरे के जन्मदिवस के मौके पर पीएम मोदी ने उन्हे बधाई देते हुए ट्वीट किया है। पीएम ने उद्धव ठाकरे को उनके जन्मदिन पर बधाई दी इसके साथ ही उनके दीर्घायु होने एवं स्वस्थ जीवन की कामना भी की है। PM मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे जी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं उद्धव जी के स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।”

हालांकि महाराष्ट्र में भारी बारिश, बाढ़ और कोविड-19 महामारी को देखते हुए मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।

सोशल मीडिया पर मिल रही शुभकामनाएं

सीएम के जन्मदिवस के मौके पर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से एक बयान जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि उद्धव ने कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कोविड सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन करने और उनका जन्मदिन मनाने के लिए सार्वजनिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं करने का आग्रह किया है। इस पर सीएम ठाकरे ने कहा कि “पश्चिमी महाराष्ट्र के कोंकण हिस्से में प्राकृतिक आपदा आई है और बाढ़ और भूस्खलन के कारण कई लोगों की मौत हुई है, कई परिवार इससे प्रभावित भी हुए हैं।” जिस वजह से मुख्यमंत्री ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। साथ ही कहा कि वह सोशल मीडिया और ईमेल के माध्यम से ही लोगों की शुभकामनाएं स्वीकार करेंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost