महाराष्ट्र में कोरोना संकट के बीच शिवसेना MLA के बिगड़े बोल, कहा- मिलता वायरस तो फडणवीस के मुंह में डाल देता

Maharastra Corona: एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि, उद्धव के शिवसैनिक अब अफजलखान के लिए लड़ते है, ये Naughty हो गए है और इनसे मर्यादित भाषा की उम्मीद बेकार है।

Avatar Written by: April 18, 2021 11:02 am

नई दिल्ली। जहां एक तरफ से देश में कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं तो वहीं महाराष्ट्र इस रेस में सबसे आगे नजर आ रहा है। बता दें कि महाराष्ट्र में देश के अन्य राज्यों की तुलना में सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी कि, राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 67,123 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इस वायरस से 56,783 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं। इसके अलावा बात करें इस महामारी से मरने वालों की तो बीते एक दिन में महाराष्ट्र में 419 लोगों की मृत्यु दर्ज़ की गई। गौरतलब है कि कोरोना से अबतक कुल 30,61,174 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं तो वहीं प्रदेश में सक्रिय मामले 6,47,933 है। बता दें कि जहां कोरोना की वजह से राज्य बेहाल है तो वहीं शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ अपने बयानों की वजह से चर्चा बटोर रहे हैं।

Coronavirus

गौरतलब है कि शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने एक विवादित बयान देते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लेकर कहा कि, अगर उन्हें कोरोना वायरस मिलता तो वो फडणवीस के मुंह में डाल देते। बता दें कि संजय गायकवाड़ के इस बयान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो कहते पाए जा रहे हैं कि, ‘तुम्हारी सरकार में लाखों लोग मरते उसका क्या ?? जिसके घर के लोग मरते हैं, जिसके घर से जान जाती है उसका क्या.? और जिसके घर वालों की जान जाती है उनको पता है कोरोना क्या है..’ आगे उन्होंने कहा कि, अगर मुझे कोरोना के वायरस मिलते तो देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता।

वीडियो-

इस बयान को लेकर लोग शिवसेना की खूब खिचाईं कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जहां महाराष्ट्र कोरोना की वजह से बेहाल है तो वहीं शिवसेना के विधायक इस तरह के बयान से अपनी गंभीरता बयां कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि, उद्धव के शिवसैनिक अब अफजलखान के लिए लड़ते है, ये Naughty हो गए है और इनसे मर्यादित भाषा की उम्मीद बेकार है।

देखिए शिवसेना MLA को क्या-क्या सुनना पड़ा-

Support Newsroompost
Support Newsroompost