Connect with us

देश

West Bengal: BDO ऑफिसर के सामने कुत्ते की तरह भौंकने लगा शख्स, राशन कार्ड पर गलत नाम लिखने की वजह से था परेशान

West Bengal: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स अधिकारी के सामने एक कुत्ते की तरह व्यवहार कर रहा है

Published

नई दिल्ली। राशन कार्ड किसी भी शख्स के लिए बहुत जरूरी डॉक्यूमेंट होता है और ऐसे में अगर सरकारी दस्तावेज पर नाम ही गलत हो जाए तो बहुत मुश्किल हो जाती है। ऐसा ही कुछ पश्चिम बंगाल में देखने को मिला, जहां एक शख्स का नाम राशन कार्ड पर गलत हो गया तो उसने विरोध करने का अनोखा तरीका ढूंढ निकाला। तरीका भी ऐसा की, जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूजर्स भी पीड़ित व्यक्ति के सपोर्ट में नजर आए। तो चलिए पहले पूरा मुद्दा जानते हैं।

कुत्ता बन किया विरोध

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स अधिकारी के सामने एक कुत्ते की तरह व्यवहार कर रहा है और कुछ कहने की कोशिश कर रहा है। दरअसल शख्स का नाम राशन कार्ड में गलत लिख दिया गया है जिसकी वजह से शख्स अधिकारियों के सामने अनोखा विरोध कर रहा है। शख्स का नाम श्रीकांति दत्ता है लेकिन राशन कार्ड में शख्स का सरनेम दत्ता से कुत्ता लिख दिया गया है। अब पीड़ित शख्स कुत्ते की तरह ही भौंक कर अपना विरोध दर्ज करा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


 वायरल हुआ वीडियो

बताया जा रहा है कि अपना नाम ठीक कराने के लिए श्रीकांति दत्ता दत्त ने बीडीओ ऑफिस के कई चक्कर काटे लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। जिसके बाद श्रीकांति दत्ता ने विरोध करने का फैसला लिया और विरोध का भी अनोखा तरीका ढूंढ निकाला। मीडिया से बात करते हुए श्रीकांति दत्ता ने बताया कि तीन बार सरनेम को बदलवाने की कोशिश कर चुका हूं लेकिन कुछ हो नहीं पा रहा है। मैं मानसिक रूप से परेशान हो चुका हूं। जबकि अधिकारियों का कहना है कि गलत प्रिंटिंग की वजह से ही ये सब हुआ है..जिसे जल्द ठीक कर दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement