Connect with us

देश

मनोहर लाल खट्टर का निर्देश, गुरुग्राम की खाली बिल्डिगों में रखे जाएंगे कोरोना के मरीज

हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, उन्होंने (मनोहर लाल खट्टर) यह भी कहा कि जिस व्यक्ति का परीक्षण किया जाता है उसका नाम और पता दर्ज करना आवश्यक है।

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना से छिड़ी लड़ाई के बीच हर राज्य अपने स्तर पर तैयारियों में जुटी हुई है। ऐसे में हरियाणा सरकार की तरफ से फैसला लिया गया है कि गुरुग्राम में खाली पड़ी बिल्डिगों में कोरोना के मरीज रखे जाएंगे। बता दें कि हरियाणा की मनोहर लाल सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए योजना तैयार की है कि, गुरुग्राम की खाली बिल्डिगों में कोरोना वायरस के मरीजों को आइसोलेट किया जाएगा।

city gurugram

ऐसी खाली पड़ी बिल्डिगों का सर्वे करने के लिए गुरुग्राम जिला प्रशासन को आदेश भी दे दिए गए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जानकारी दी गई है कि, “मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम में खाली पड़ी इमारतों का सर्वेक्षण करने का निर्देश दिया है ताकि आवश्यकता पड़ने पर उन्हें COVID-19 ​​रोगियों को आइसोलेशन में रखने के लिए इस्तेमाल किया जा सके। उन्होंने निजी प्रयोगशालाओं में नमूना परीक्षण की निगरानी करने और उनकी रिपोर्ट समय पर अपलोड करने को सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।”

manohar lal khattar

इसके अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, “उन्होंने (मनोहर लाल खट्टर) यह भी कहा कि जिस व्यक्ति का परीक्षण किया जाता है उसका नाम और पता दर्ज करना आवश्यक है। उन्होंने आश्वासन दिया कि किसी भी राज्य से संबंधित व्यक्ति गुरुग्राम में COVID-19 के लिए अपने नमूने का परीक्षण करवा सकता है। हालांकि, इसके लिए शख्स को अपना सही पता देना होगा।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement