दिल्ली चुनाव : जो परिणाम आएगा, जिम्मेदारी मेरी होगी : मनोज तिवारी

इन सबके बीच भाजपा नेता रमेश खन्ना  अभी भी कर रहे हैं कि हम ही जीत रहे हैं हमारी ही सरकार बनेगी। हमारा अनुभव है कि लोगों का मन सरकार बदलने का है इस बार बीजेपी सरकार आने वाली है।

Written by: February 11, 2020 11:34 am

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना और उसको लेकर आ रहे रुझानों को देखतक यही लग रहा है कि आम आदमी पार्टी एक बार फिर से सरकार में वापसी कर सकती है। फिलहाल इन रुझानों को देखते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि परिणाम जो भी हो राज्य प्रमुख होने के नाते मैं जिम्मेदार हूं।

manoj tiwari

बता दें कि मनोज तिवारी ने कहा कि, रुझानों आप-भाजपा के बीच अंतर देखने को मिल रहा है, अभी भी समय है। हम आशान्वित हैं। परिणाम जो भी हो राज्य प्रमुख होने के नाते मैं जिम्मेदार हूं।

aap

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा है कि दिल्ली में नफरत की राजनीति नहीं चलेगी बल्कि अरविंद केजरीवाल की जो काम करने वाली देशभक्ति है उसकी राजनीति चलेगी। दिल्ली की जनता इतिहास बनाने जा रही है। आम आदमी पार्टी के सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली के लोगों ने हमारे मॉडल को स्वीकार किया है। भाजपा उम्मीदवार की तुलना में मुझे दोगुना वोट मिल रहे हैं।

Saurabh Bharadwaj

हालांकि इन सबके बीच भाजपा नेता रमेश खन्ना  अभी भी कर रहे हैं कि हम ही जीत रहे हैं हमारी ही सरकार बनेगी। हमारा अनुभव है कि लोगों का मन सरकार बदलने का है इस बार बीजेपी सरकार आने वाली है।