UP Block Pramukh Chunav: बाबू अखिलेश यादव आप से न हो पाएगा, पप्पू के बाद अब मायावती ने सपा अध्यक्ष पर बोला हमला

UP Block Pramukh Chunav: उन्होंने आगे कहा कि अब यूपी विधानसभा का चुनाव निकट है, तब भाजपा सरकार के विरुद्ध सपा जो जुबानी विरोध व आक्रामकता दिखा रही है वह घोर छलावा व अविश्वसनीय, क्योंकि इन्हीं सब सत्ता के दुरुपयोग व हर कीमत पर चुनाव जीतने आदि के लिए सपा का पूरा शासनकाल काफी चर्चाओं में रहा। जनता कुछ भी नहीं भूली।

Written by: July 9, 2021 5:07 pm
Mayawati, Akhilesh And pappu yadav

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर सियासत तेज हो गई है। पूर्व सांसद पप्पू यादव के बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अखिलेश यादव और भाजपा सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने शुक्रवार को इस मामले को लेकर एक साथ कई ट्वीट किए। कहा कि यूपी पंचायत चुनाव में भाजपा द्वारा पहले जिला पंचायत अध्यक्ष व अब ब्लाक प्रमुख के चुनाव के दौरान भी सत्ता व धनबल का घोर दुरुपयोग व हिंसा आदि जो हो रही है, वह सपा शासन की ऐसी अनेकों यादें ताजा कराता है। इसीलिए बीएसपी ने इन दोनों अप्रत्यक्ष चुनावों को नहीं लड़ने का फैसला लिया।

उन्होंने आगे कहा कि अब यूपी विधानसभा का चुनाव निकट है, तब भाजपा सरकार के विरुद्ध सपा जो जुबानी विरोध व आक्रामकता दिखा रही है वह घोर छलावा व अविश्वसनीय, क्योंकि इन्हीं सब सत्ता के दुरुपयोग व हर कीमत पर चुनाव जीतने आदि के लिए सपा का पूरा शासनकाल काफी चर्चाओं में रहा। जनता कुछ भी नहीं भूली।

Mayawati Tweet

मायावती ने आगे लिखा कि बात-बात पर ‘हल्लाबोल’ के तेवर वाली सपा यहां के गरीबों, किसानों व बेरोजगारों आदि के अधिकारों तथा दलितों, पिछड़ों व मुस्लिम समाज के ऊपर यहां लगातार हो रहे अन्याय-अत्याचार व हिंसा आदि पर अभी तक निष्क्रिय क्यों रही है? यह भी सोचने की बात है।

पप्पू यादव का अखिलेश पर तंज

इससे पहले जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर सपा अध्यक्ष पर हमला बोला था। पप्पू यादव ने अखिलेश पर तंज कसते हुए लिखा, बाबू अखिलेश यादव जी,आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष!इतनी बड़ी पार्टी,इतना संसाधन हो तो BJPवालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो!जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost