Uttar Pradesh: BSP सुप्रीमो मायावती ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान

Uttar Pradesh: मायावती ने कहा कि, बसपा ने इस समय प्रदेश में हो रहे ज़िला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को न लड़ने का निर्णय लिया है। पार्टी के लोगों को निर्देश है कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने और सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लगाएं।

Written by: June 28, 2021 12:35 pm
Mayawati

नई दिल्ली। सोमवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Former UP CM &  BSP chief Mayawati) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बड़ा ऐलान किया है। मायावती ने कहा कि बसपा जिला पंचायत चुनाव नहीं लड़ेगी। उन्होंने कहा कि बसपा का पूरा फोकस 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। इस दौरान मायावती ने समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर भी जमकर हमला बोला।

Mayawati

मायावती ने कहा कि, बसपा ने इस समय प्रदेश में हो रहे ज़िला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को न लड़ने का निर्णय लिया है। पार्टी के लोगों को निर्देश है कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने और सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लगाएं।

बसपा अध्यक्ष ने आगे कहा, इस बार उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बन सकेगी। जब यहां बसपा की सरकार बन जाएगी तो ज़िला पंचायत अध्यक्ष खुद ही बसपा में शामिल हो जाएंगे।

मायावती ने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा भी अब तो समाजवादी पार्टी की तर्ज पर काम कर रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा ने अपना रंग दिया गया है। यह लोग लोकतंत्र की दुहाई देने के साथ ही अनुशासन की बड़ी-बड़ी बातें भी करते हैं, लेकिन इनका चेहरा सभी को दिख गया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost