Connect with us

देश

Gonda Ashram: आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में नाबालिग लड़की की लाश बरामद, इतने दिनों से थी लापता

Gonda Ashram: जेल में बंद आसाराम (Asaram Bapu) के गोंडा स्थित आश्रम (Gonda Ashram) से नाबालिग लड़की की लाश (Dead Body Of Girl) बरामद हुई है। सूत्रों की मानें तो बालिका की उम्र करीब 13-14 साल है। शव मिलने की जानकारी फैसले के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस भी मौके पर मौजूद है।

Published

on

Asaram Bapu Gonda Ashram

नई दिल्ली। जेल में बंद आसाराम (Asaram Bapu) के गोंडा स्थित आश्रम (Gonda Ashram) से नाबालिग लड़की की लाश (Dead Body Of Girl) बरामद हुई है। सूत्रों की मानें तो बालिका की उम्र करीब 13-14 साल है। शव मिलने की जानकारी फैसले के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस भी मौके पर मौजूद है। बता दें, गोण्डा नगर कोतवाली क्षेत्र के बहराइच रोड स्थित आसाराम बापू आश्रम से आज यानी शुक्रवार को सुबह एक नाबालिग लड़की की लाश बरामद हुई है। उक्त लाश आश्रम के अंदर काफी दिनों से खड़ी हुई एक कार से बरामद हुई है। कार से लाश बरामद होने के बाद से ही पुलिस भी हरकत में आ गई है। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच पुलिस ने आश्रम से उक्त शव को बरामद किया। पुलिस की मानें तो शव काफी पुराना प्रतीत हो रहा था साथ ही अब शव बरामदगी के बाद पुलिस आश्रम से जुड़े और वहां मौजूद कई लोगों से थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

Asaram Bapu Gonda Ashram..

बीते मंगलवार से घर से लापता थी निवासिनी

खबर ये भी है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिमौर की निवासी खुशी पांडेय पुत्री मनोज कुमार बीते मंगलवार से अपने घर से लापता थी। पंद्रह साल की खुशी पांडेय जब काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिल पाई तो बीते गुरुवार को घरवालों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

पिता भी बीते 3 सालों से गायब

आसपास के लोगों की मानें तो लड़की का पिता भी ऐसे ही बीते 3 सालों से रहस्मय रूप से गायब है। पुलिस फिलहाल उस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं कार से लाश बरामद होने के बाद फिलहाल आश्रम में ताला लगा दिया गया है साथ ही अब किसी को भी आसाराम के उक्त आश्रम के अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

Asaram Bapu Gonda Ashram...

गौरतलब हो कि साल 2013 से ही आसाराम जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद है। 2018 में बलात्कार के जुर्म में आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। हालाँकि आसाराम की तरफ से कई बार जमानत के लिए याचिकाएं दाखिल की गई हैं, लेकिन हर बार उसकी कोशिशें कोर्ट द्वारा नाकाम हो गईं।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन7 hours ago

Vijayanand Movie Review: कांतारा की तरह कन्नड़ा इंडस्ट्री की एक और बेहतरीन और जरूर देखी जाने वाली फिल्म “विजयानंद”, पढ़िए विजयानंद मूवी रिव्यू

देश10 hours ago

Delhi News : DCW में नियुक्तियों में भ्रष्टाचार के मामले में स्वाति मालीवाल की बढ़ी मुश्किलें, तीन लोग और शामिल

gujarat assembly election 123
देश11 hours ago

Gujarat Election Final Result : गुजरात चुनाव में कौन किस सीट से जीता, कौन हारा, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश12 hours ago

Gujarat Elections Result : ‘चुनाव हारने वाले हार पचा नहीं पाएंगे, जुल्म बढ़ेंगे पर हमें तैयार रहना होगा’ गुजरात जीत के बाद संबोधन में बोले पीएम मोदी

देश13 hours ago

Rampur Bypoll Results: आजम के गढ़ में पहली बार किसी हिंदू प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी को दी मात, हार से बौखलाए आसीम राजा ने कह दी ऐसी बात

Advertisement