#ArrestZubair: मोहम्मद जुबैर ने किया भगवान राम और सीता का अपमान, लोगों का फूटा गुस्सा, गिरफ्तारी की उठी मांग

#ArrestZubair: वहीं मोहम्मद जुबैर के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही यूजर्स ने उन पर धार्मिक भावनाओं का ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है और पुलिस से जुबैर की गिरफ्तारी की मांग कर डाली। वीरेंद्र नाम के यूजर ने लिखा, ”ऐसे लोगों के सभी मौलिक अधिकारों को खत्म करके जेल में डाल दिया जाए, इसको सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर परमानेंट बैन कर देना देशहित में है,कब तक Hindu Gods का अपमान सहेंगे?”

Avatar Written by: October 29, 2022 12:56 pm

नई दिल्ली। ऑल्ट न्यूज़ के सह संस्थापक और फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर (Mohammed Zubair) एक बार फिर विवादों में घिर गए है। बीते कुछ महीनों पहले सलाखों की हवा खाने वाले मोहम्मद जुबैर पर इस बार धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगा है। फैक्ट चेकर जुबैर ने अपने ट्वीट में ऐसा कुछ विवादित पोस्ट कर दिया है जिसके बाद वो फिर से से सोशल मीडिया पर यूजर्स पर निशाने पर आ गए। इसके साथ ही यूजर्स उनको जमकर खरी-खरी भी सुना रहे हैं। दरअसल मोहम्मद जुबैर ने अपने ट्वीट में भगवान राम और सीता का अपमान करने का आरोप लगा है। जुबैर ने ट्वीट में हाल ही में ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को भगवान राम दिखाया है उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति को मां सीता के रूप में दर्शाया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर अब नेटिजन का आक्रोश देखने को मिल रहा है।

जुबैर ने अपने ट्वीट में लिखा, हीं कोई इंग्लिश्तानी…. एक दिल चाहिए that’s made in India.. ओ हो हो made in India…। फैक्ट चेकर ने इस ट्वीट के जरिए भगवान राम और सीता का अपमान किया है। इससे लोगों का आक्रोश दिख रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी फिर से गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। ट्विटर पर #ArrestZubair तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

लोगों का मोहम्मद जुबैर पर फूटा गुस्सा-

वहीं मोहम्मद जुबैर के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही यूजर्स ने उन पर धार्मिक भावनाओं का ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है और पुलिस से जुबैर की गिरफ्तारी की मांग कर डाली। वीरेंद्र नाम के यूजर ने लिखा, ”ऐसे लोगों के सभी मौलिक अधिकारों को खत्म करके जेल में डाल दिया जाए, इसको सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर परमानेंट बैन कर देना देशहित में है,कब तक Hindu Gods का अपमान सहेंगे?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, मोहम्मद जुबेर को तुरंत गिरफ्तार करें यूपी पुलिस यह पाखंडी गद्दार है।

वैशाली नाम की यूजर ने लिखा, सरकार से मेरी गुजारिश है की जुबैर एक बार Up की जेल में सिफ्ट करा दे बाकी का हमारे बाबा जी मैनेज कर लेंगे।

दीपक शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, हमेशा हिन्दू संस्कृति का अपमान करने वाला यह मजहबी क्रिमिनल माइंड मोहम्मद ज़ुबैर आज फिर हिन्दू देवी देवताओं का अपमान कर रहा है कृपया संज्ञान ले।

सुनील नाम के यूजर ने लिखा, ”निष्पक्षता और धर्म निरपेक्षता की आड़ में हर बार हिंदुओ की आस्था को निशाना बनाया जाता है, मोहम्मद जुबेर भी इस काम में पीछे नहीं। हमारे देवी देवता की फ़ोटो का इस तरह इस्तेमाल गलत है। शर्म आनी चाहिए।”

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार किया था। हालांकि 22 दिन सलाखों के पीछे रहने के बाद उन्हें देश की सर्वोच्च अदालत से अंतरिम जमानत मिल गई थी।

Latest