Connect with us

देश

Bandar Ka Video: चुपके से आया और लड़की को किस करने लगा बंदर, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Bandar Ka Video: ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मजेदार वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। थोड़े ही समय में इस वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं। लोग अब इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ यूजर्स मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

Published

on

monkey

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कभी कोई ऐसा वीडियो जो आपको काफी गुदगुदाता है। तो कभी कोई ऐसा वीडियो जो आपको इमोशनल कर देता है। आज हम आपके लिए एक बंदर और एक लड़की का जो वीडियो लेकर आए वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कुछ यूजर्स तो इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं। तो चलिए आपको भी दिखाते हैं क्या है इस वीडियो में…

monkey..

अगर कोई बंदर आपके पास आकर आपको चूमने लगे तो आपको कैसा लगेगा। अटपटा लगेगा न?…जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। वीडियो की शुरुआत में एक लड़की नजर आ रही है जो कि हाथ में कुछ खाने की चीज लिए हुए है। तभी पीछे से एक बंदर लड़की के पास आकर बैठ जाता है। वीडियो में आगे देखा जा सकता है पहले तो बंदर लड़की के हाथ में मौजूद चीज को खींचता है और बाद में लड़की के मुंह को हाथ से अपनी तरफ घुमा कर किस करने लगता है। वीडियो यही पर रुक जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)


वायरल हो रहा है वीडियो

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मजेदार वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। थोड़े ही समय में इस वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं। लोग अब इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ यूजर्स मीम्स भी शेयर कर रहे हैं तो वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो कि बंदर के लिए मौज करदी जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। आपको भी ये वीडियो पसंद आया तो हमारी इस वेबसाइट पर बने रहें। हम आपके लिए रोजाना ऐसे ही मजेदार वायरल वीडियो लाते रहते हैं साथ ही हमारी वेबसाइट पर आपको देश-दुनिया की ताजा तरीन खबरें भी पढ़ने को मिलती है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement