Connect with us

देश

MS Dhoni : अमित शाह से मिले, हाथ मिलाया और…क्या बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी ?

MS Dhoni : फेसबुक, ट्विट्टर, इंस्टाग्राम समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शनिवार को वायरल हुई तस्वीर में धोनी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीर इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित किए गए एक इवेंट की है।

Published

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने कूल अंदाज के लिए देशभर में मशहूर हैं। पूरे देश में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कई खिलाड़ियों ने राजनीति में कदम रखा है और सफलता भी हासिल की है। लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी को पॉलिटिक्स में देखना भी चाहते हैं। इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की एक मुलाकात की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इसके बाद लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। अमित शाह और धोनी की एक साथ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। तस्वीरों में दोनों को एक साथ देखने के बाद लोग पूछने लगे कि क्या धोनी बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं?

फेसबुक, ट्विट्टर, इंस्टाग्राम समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शनिवार को वायरल हुई तस्वीर में धोनी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीर इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित किए गए एक इवेंट की है। इसमें तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि भी शामिल हुए। मालूम हो कि इंडिया सीमेंट के मालिक एन श्रीनिवास हैं, जिनकी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम भी है। कार्यक्रम के लिए चेन्नई पहुंचे अमित शाह का एयरपोर्ट पर बीजेपी के कई नेताओं ने स्वागत किया।

धोनी की तस्वीरों को देख तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे लोग

आपको बता दें कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अमित शाह के बीच की यह तस्वीरें वायरल होते ही, सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया है। कुछ लोग यह कह रहे हैं कि कप्तान धोनी का एक और नई पारी शुरू करने वाले हैं। एक यूजर ने पूछा कि क्या महेंद्र सिंह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं? हालांकि, यह सवाल मजाकिया लहजे में ही पूछा गया। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि धोनी और शाह की हुई मुलाकात। इस पर एक अन्य यूजर ने कोट करते हुए कहा कि धोनी जी ने किया है तो कुछ सोच-समझकर ही किया होगा। वहीं, एक यूजर ने दोनों को देश का ग्रेट फिनिशर कहा।

गौर करने वाली बात ये भी है कि इससे पहले पूर्व कप्तान गांगुली को लेकर भी कुछ इसी तरह की अटकलें लगाई जाती रही हैं। इससे पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान सौरव गांगुली को लेकर ऐसी अटकलें कई बार लगती रही थीं। गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष भी बनाया गया था, जिसके बाद अटकलों को और बल मिला था। उनकी भी अमित शाह के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। हालांकि, बाद में गांगुली किसी भी दल में शामिल नहीं हुए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement