Connect with us

देश

Mukesh Ambani threat calls: मुकेश अंबानी और उनके परिवार को मिली धमकी, तीन बार फोन कर कही ये बात

Mukesh Ambani threat calls: स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के नंबर पर अंबानी परिवार को धमकी मिलने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Published

on

नई दिल्ली। मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। ये फोन रिलायंस फाउंडेशन के हरस्कीसंदास अस्पताल के नंबर पर आए हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो धमकी देने वालों ने कई बार फोन कर घंटे भर के अंदर बड़ी घटना को अंजाम देने की बात की है। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के नंबर पर अंबानी परिवार को धमकी मिलने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है। अस्पताल के नंबर पर तकरीबन 3 बार फोन किया गया है।

mukesh and neeta ambani

पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध शख्स को हिरासत में लिया है। पहली नजर में पुलिस को मामला प्रैंक कॉल का लग रहा है लेकिन भी सतर्कता बरतते हुए पुलिस साधे कपड़ों में एंटीलिया के आस-पास घूम रही हैं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब अंबानी परिवार को धमकी दी गई हो। पिछले साल भी मुकेश अंबानी के मुंबई आवास ‘एंटीलिया’ के बाहर एक स्कॉर्पियो कार में 20 विस्फोटक जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा लेटर मिला था। जिसके बाद चिन वाजे ने मामले में मुख्य जांचकर्ता के रूप में संभाला था।

mukesh ambani

पहले भी मिल चुकी है धमकी

जिसके कुछ दिनों बाद ही उस स्कॉर्पियो कार के मालिक की हत्या हो गई थी। स्कॉर्पियो कार के मालिक का नाम हीरेन था जिसका शव  5 मार्च, 2021 को ठाणे में एक नाले में मिला था। इसी गाड़ी से जो धमकी भरा लेटर मिला था उसमें अंबानी परिवार को उड़ाने की धमकी  दी गई थी। लेटर में लिखा था-तुम और तुम्हारा पूरा परिवार संभल जाना…तुम्हें उड़ाने का पूरा इंतजाम कर लिया गया है। मामले की गंभीरता के देखते हुए पुलिस ने मुकेश अंबानी और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा को बढ़ा दिया था।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement