Connect with us

देश

Bihar: ”भगवा वस्त्र, बसहा बैल..” गलियों में हिंदू बनकर मांग रहे भीख, पकड़े गए कई मुस्लिम युवक

Bihar: वहीं पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि सभी शख्स को उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे है। खबरों के अनुसार, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सभी शख्स को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि इनके पास से पुलिस को 2 आधार कार्ड और मोबाइल फोन भी बरामद हुए है।

Published

on

नई दिल्ली। बीते दिन उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भगवा साफा पहनकर सामाजिक माहौल खराब करने के आरोप में आदिल और कमाल को पुलिस ने धर दबोचा है। यहां भगवा साफा बांधकर 2 भाइयों ने अलग-अलग तीन मजारों में तोड़फोड़ की और नुकसान भी पहुंचाया। इसी बीच अब बिहार के हाजीपुर में साधु बनकर हिंदू समाज की भावना से खिलवाड़ करने वाले 6 संदिग्ध मुस्लिम शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी संदिग्धों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके साथ पुलिस ने भी जानकारी जुटाने में लगी है कि कई सभी का आतंकियों से कोई कनेक्शन तो नहीं है। वहीं इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ मुस्लिम शख्स साधु का वेशधारण कर गलियों में भीख मांग रहे है। इसके अलावा उनके साथ भगवान शिव की सवारी बसहा बैल भी साथ में है।

वहीं पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि सभी शख्स को उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे है। खबरों के अनुसार, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सभी शख्स को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि इनके पास से पुलिस को 2 आधार कार्ड और मोबाइल फोन भी बरामद हुए है।

गिरफ्तार किए आरोपी के नाम हैं- करीम अहमद, सैयद अली, हसन, महबूब, हलीम अहमद  और सुबराती। बताया जा रहा है कि आक्रोशित लोगों ने इनकी खूब पिटाई भी की है। आपको बता दें कि पुलिस तीन मुस्लिम युवकों को हिरासत में ले चुकी है। ये तीनों ही साधु का भेष धारण कर भिक्षा मांग रह रहे थे। फिलहाल , पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर रही है। ये तीनों ही युवक अयोध्या के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उधर, पुलिस पूछताछ में पता चला है कि ये तीनों हिंदू नहीं है। बहरहाल, पुलिस जांच के उपरांत यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement