Connect with us

देश

Naveen Jindal: नवीन जिंदल के घर के बाहर PCR वैन पर हुआ हमला, दिल्ली पुलिस ने बताई सच्चाई

Naveen Jindal News: ज्ञात हो कि कन्हैयालाल की हत्या के बाद 29 जून को उनके धमकी भर ई-मेल मिला था। जिसमें उन्हें और उनके पूरे परिवार को कन्हैयालाल की तरह गला रेतकर हत्या करने की धमकी दी गई थी।

Published

नई दिल्ली। भाजपा के पूर्व नेता नवीन जिंदल को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, जिंदल ने दावा किया है कि उनके घर बाहर तैनात एक पुलिस पीसीआर वैन पर हमला किया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी है। साथ ही नवीन जिंदल ने पीसीआर वैन में हुई तोड़फोड़ की तस्वीर भी साझा की है। उनका आरोप देर रात को संदिग्धों ने पुलिस की पीसीआर वैन के गाड़ी के शीशे तोड़े है। आपको बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के चलते भाजपा ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था। ज्ञात हो कि कन्हैयालाल की हत्या के बाद 29 जून को उनके धमकी भर ई-मेल मिला था। जिसमें उन्हें और उनके पूरे परिवार को कन्हैयालाल की तरह गला रेतकर हत्या करने की धमकी दी गई थी।

Naveen Jindal

नवीन जिंदल ने रविवार को ट्वीट कर लिखा, ”मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियो से ख़तरा है मैं एक माह में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित में दे चुका हूं मेरे निवास पर एक पीसीआर एक सिपाही के साथ तैनात है रात में जिहादियों ने पीसीआर के शीशे तोड़कर संदेश दिया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध करे।”

दिल्ली पुलिस ने बताई सच्चाई-

वहीं नवीन जिंदल के आरोप पर दिल्ली पुलिस का बयान सामने आया है। दिल्ली ने नवील जिंदल के आरोपों को झूठा करार दिया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि पीसीआर वैन का शीश किसी अज्ञात शख्स ने नहीं, बल्कि वहां से गुजर रहे दूसरे वाहन के पत्थर लगने के कारण शीशा टूटा है। इसके साथ ही पुलिस ने सभी को सलाह दी है कि झूठी सूचना का प्रचार न करें।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement