Connect with us

देश

Navneet Rana: नवनीत राणा को मिला धमकीभरा लेटर, मिली जान से मारने की धमकी, राजस्थान से निकला आरोपियों का कनेक्शन

नवनीत ने इस धमकीभरे लेटर के मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस की तरफ से राणा को आश्वस्त किया जा चुका है कि मामले को संज्ञान में लिया जा चुका है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा चुकी है। जिस तरह से पत्र में बताया गया है कि आरोपी राजस्थान से रवाना हो चुके हैं, तो संभवत: अब इस पूरे मामले को लेकर राजस्थान पुलिस से भी संपर्क साधा जा सकता है।

Published

on

navneet kaur rana

नई दिल्ली। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को धमकीभरा लेटर मिला है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। नवनीत के साथ-साथ उनके पति रवि राणा को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। दरअसल, नवनीत ने बीते दिनों में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने पर अपनी गंवा देने वाले उमेश कोल्हे के पक्ष में आवाज उठाई थी, जिससे खफा हुए कट्टरपंथियों ने नवनीत को जान से मारने की धमकी दी है। नवनीत राणा को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि कुछ लोग राजस्थान से आए हैं और उन्होंने रवि राणा के घर की रैकी की है। बता दें कि रवि राणा नवनीत राणा के पति हैं, जो कि  निर्दलीय विधायक हैं। पत्र मे लिखा गया है कि उमेश कोल्हे का समर्थन और हिंदू हित में बात करने की वजह से नवनीत को मारना चाहते हैं।

नवनीत ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत 

उधर, नवनीत ने इस धमकीभरे लेटर के मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस की तरफ से राणा को आश्वस्त किया जा चुका है कि मामले को संज्ञान में लिया जा चुका है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा चुकी है। जिस तरह से पत्र में बताया गया है कि आरोपी राजस्थान से रवाना हो चुके हैं, तो संभवत: अब इस पूरे मामले को लेकर राजस्थान पुलिस से भी संपर्क साधा जा सकता है। बता दें कि धमकीभरे लेटर में नवनीत राणा को अगाह किया गया है कि उन पर हमला हो सकता है। लिहाजा उन्हें सतर्क होने की दरकार है। फिलहाल, अब ऐसे में देखना होगा कि पुलिस इस पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है।

इससे पहले भी चर्चा में आ चुकी हैं नवनीत राणा

आपको बता दें कि इससे पहले भी नवनीत राणा चर्चा में आ चुकी हैं। बीते दिनों उन्हें और उनके पति को हनुमान चालीसा पढ़ने के वजह से महाराष्ट्र की तत्कालीन उद्धव सरकार ने गिरफ्तार करवाया था, जिसका खूब विरोध भी किया गया था। नवनीत ने उद्धव सरकार के विरोध में कहा था कि मौजूदा सराकर हिंदू विरोधी है। इससे पहले नवनीत नूपुर शर्मा के प्रकरण में भी खुलकर अपने बयान जाहिर कर चुकी हैं। बहरहाल, अब जिस तरह से उन्हें उमेश कोल्हे का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। ऐसे में पुलिस अब आगे चलकर क्या कुछ कार्रवाई करती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement