Connect with us

देश

Uttarakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं देवभूमि

Uttarakhand: नवाजुद्दीन सिद्दीकी उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रोतु की बेली, चंबा, मसूरी एवं देहरादून में उनके द्वारा फिल्मांकन किया गया। उन्होंने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में बहुत अच्छा वातावरण है। उत्तराखंड का नैसर्गिक सौन्दर्य फिल्मांकन के लिए लोगों को आकर्षित कर रहा है।

Published

नई दिल्ली। आज शनिवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में भेंट की। नवाजुद्दीन सिद्दीकी उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रोतु की बेली, चंबा, मसूरी एवं देहरादून में उनके द्वारा फिल्मांकन किया गया। उन्होंने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में बहुत अच्छा वातावरण है। उत्तराखंड का नैसर्गिक सौन्दर्य फिल्मांकन के लिए लोगों को आकर्षित कर रहा है।

वहीं, इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में हवाई, रेल एवं सड़क कनेक्टिविटी का तेजी से विस्तार हो रहा है। उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में फिल्मांकन की दृष्टि से अनेक रमणीय स्थल हैं। पर्वतीय क्षेत्रों में राज्य सरकार द्वारा पर्यटन को बढ़ावा दिया जा रहा है। इन क्षेत्रों में अच्छे होटल खुलें, इस दिशा में प्रयास किए जा रहे हैं। फिल्मों की शूटिंग के लिए राज्य में सिंगल विंडो सिस्टम बनाया गया है।

Pushkar Singh Dhami...

आपको बता दें, इस अवसर पर फिल्म अभिनेता हेमंत पांडे एवं फिल्म जगत के अन्य कलाकार मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement