Fact Check: आर्यन खान के साथ सेल्फी ले रहा व्यक्ति क्या सच में NCB का अधिकारी है?, जानें वायरल तस्वीर की सच्चाई

Fact Check: इसी बीच आर्यन खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कथित तौर पर तस्वीर में किंग खान के बेटे आर्यन के साथ दिख रहा शख्स एनसीबी अफसर बताया जा रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि जहां आर्यन खान ब्लू जीन्स, व्हाइट टी-शर्ट और रेड शर्ट के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं उनके साथ मौजूदा शख्स व्हाइट शर्ट में दिख रहा है।

Written by: October 3, 2021 7:11 pm

नई दिल्ली। लंबी पूछताछ के बाद रविवार को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के क्रूज पर रेड कर रेव पार्टी का खुलासा किया। जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था, इसके बाद उनसे लंबी पूछताछ हुई। लंबी पूछताछ के बाद अब आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं शाहरुख के बेटे आर्यन नाम आने के बाद से सोशल मीडिया पर अफरा-तफरी मच गई है।

Aryan Khan

इसी बीच आर्यन खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कथित तौर पर किंग खान के बेटे आर्यन खान के साथ दिख रहा शख्स एनसीबी अफसर बताया जा रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि जहां आर्यन खान ब्लू जीन्स, व्हाइट टी-शर्ट और रेड शर्ट के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं उनके साथ मौजूदा शख्स व्हाइट शर्ट में दिख रहा है।

इसी बीच अब तस्वीर की सच्चाई सामने आई है। दरअसल की तस्वीर में दिख रहा शख्स एनसीबी अफसर नहीं है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो ने खुद इसकी सच्चाई बताई है। एनसीबी ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि आर्यन खान के साथ इस तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति एनसीबी का अधिकारी या कर्मचारी नहीं है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost