Connect with us

देश

Chandigarh University MMS: ‘मेरा बॉयफ्रेंड धोखेबाज निकला, मैं मजबूर हो गई और फिर..!’, चंडीगढ़ MMS कांड में नया ट्विस्ट, आरोपी छात्रा ने बताया कैसे फंसी चंगुल में

पुलिस पूछताछ में आरोपी छात्रा ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड सनी ने उससे ये सबकुछ ब्लैकमेल के नाम पर करवाया था, क्योंकि उसने सबसे पहले खुद के अश्लील वीडियो अपन बॉयफ्रेंड को भेजे थे, जिसके बाद उसने इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी छात्रा को धमकी दी कि अगर तुम अपनी हॉस्टल में पढ़ने वाली दूसरी लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर नहीं भेजोगी, तो मैं तुम्हारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

Published

on

नई दिल्ली। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का MMS कांड अब दिन ब दिन उलझता ही जा रहा है। अब तक तो इस मामले में तीन आरोपी ही थे, लेकिन अब इसमें चौथे आरोपी मोहित की भी एंट्री हो चुकी है। मोहित आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड सनी का दोस्त बताया जा रहा है। जिससे आरोपी छात्रा भी चैट करती थी। पुलिस को चैट के जरिए कई अहम जानकारियां मिली हैं। बता दें कि पुलिस अब तक इस पूरे मामले में तीन आरोपी जिमसें आरोपी छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी और उसका दोस्त रंकज शामिल है। पुलिस ने आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड सनी को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद रंकज को गिरफ्तार किया गया था। कल कोर्ट में पेशी के दौरान तीनों ही आरोपियों को सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है, जहां इन तीनों से मामले के संदर्भ में पूछताछ की जा रही है। आइए, आगे आपको तीनों आरोपियों से हुई पूछताछ का ब्योरा विस्तार से बताते हैं।

कैंपस में पहुंची पुलिस

पुलिस पूछताछ में आरोपी छात्रा ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड सनी ने उससे ये सबकुछ ब्लैकमेल के नाम पर करवाया था, क्योंकि उसने सबसे पहले खुद के अश्लील वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजे थे, जिसके बाद उसने इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी छात्रा को धमकी दी कि अगर तुम अपनी हॉस्टल में पढ़ने वाली दूसरी लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर नहीं भेजोगी, तो मैं तुम्हारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। आरोपी छात्रा के मुताबिक, इस तरह से उसके बॉयफ्रेंड ने उसके ऊपर दूसरी लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने का दबाव डाला था। अब तक की पूछताछ में आरोपी छात्रा ने अपने बॉयफ्रेंड के दबाव में यह सबकुछ करवाने का आरोप लगाया है। हालांकि, अन्य आरोपियों से पुलिस ने मामले के संदर्भ में क्या कुछ पूछताछ की है। अभी तक यह सार्वजनिक नहीं हो पाया है।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी छात्रा के मोबाइल से अब तक 12 वीडियोज रिकवर किए हैं। पुलिस के मुताबिक, ये सिर्फ आरोपी छात्रा के हीं हैं, उसमें किसी दूसरी छात्राओं के वीडियो नहीं हैं। आरोपी छात्रा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे उसके बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया है। इसके अलावा पुलिस आरोपी छात्रा के पास मोहित, जो कि उसके बॉयफ्रेंड का दोस्त है, उसके साथ भी चैट करती थी। चैट में आरोपी छात्रा मोहित से कह रही है कि आज तो तुमने मुझे मरवा ही दिया था, क्योंकि मुझे किसी ने वीडियो बनाते हुए देख लिया था। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब आगामी दिनों में इस पूरे मामले में क्या कुछ सच्चाई निकलकर सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। ध्यान रहे कि इस पूरे मामल की जांच के लिए पुलिस ने पांच सदस्यीय टीम का गठन किया है, जिसमें पांचों महिला पुलिस अधिकारी शामिल हैं। इसके अलावा यूनिवर्सिटी की तरफ से भी समिति का गठन किया गया है, जिमसें कुछ प्रोफेसर तो कुछ स्टूडेंट भी शामिल हैं।

chandigarh university girl video famous mms scandal of dps school and nd tiwari - India Hindi News - DPS से लेकर एनडी तिवारी तक, पहले भी MMS कांड मचा चुके हैं देश

इसके अलावा इस पूरे मामले में नया ट्विस्ट भी सामने आया है। दरअसल, एक छात्रा ने कहा है कि उसे कनाडा से किसी ने धमकी भरे लहजे में कहा कि इस पूरे मामले को रफा दफा कर दो, नहीं तो तम्हारे वीडियो हमारे पास हैं, जिन्हें हम सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। ध्यान रहे कि इस पूरे मामले के प्रकाश में आने के बाद छात्राएं अब अपने घरों की ओर रवाना हो रही हैं। वे अब इस यूनिवर्सिटी में पढ़ने से गुरेज ही कर रहे हैं। बहरहाल, पूरे मामले की जांच जारी है। उधर, इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल से लेकर पंजाब के सीएम भगवंत मान तक कड़ी कार्रवाई के आदेश दे चुके हैं। अब ऐसी स्थिति में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement