गाजियाबाद : सोसाइटी में न्यूज पेपर वालों और हाउस मेड को मिलेगी एंट्री, जिला प्रशासन ने दी अनुमति

कोरोना संकट के बीच गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी है। जिला प्रशासन ने शनिवार को आवासीय सोसाइटी में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश की अनुमति दे दी है।

Written by: May 24, 2020 11:17 am

गाजियाबा। कोरोना संकट के बीच गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी है। जिला प्रशासन ने शनिवार को आवासीय सोसाइटी में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश की अनुमति दे दी है।

जिले के डीएम अजय शंकर पांडेय ने शनिवार को आवासीय सोसाइटी में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश की अनुमति दी है। इन सोसाइटी में रहने वाले अधिकतर निवासियों ने प्रशासन से उनके परिसरों में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश करने की अनुमति देने की मांग की थी।

डीएम के मुताबिक, सोसाइटी में रहने वाले लोगों की आवश्यकतानुसार घरेलू सहायक, चालक, प्लंबर, बिजली का काम करने और एसी की मरम्मत करने वाले परिसर में प्रवेश कर सकते हैं। लेकिन, सोसाइटी में रहने वालों को कोविड-19 संक्रमण से बचने को लेकर सावधानियां बरतनी होगी।


आपको बता दें कि कोरोना संकट के कारण एनसीआर के गाजियाबाद शहर और जिले में लॉकडाउन लागू किया गया था। इस दौरान यहां संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते रहे। जिसके बाद प्रशासन ने सतकर्ता बरतना शुरू किया। ऐतिहातन जिला प्रशासन ने वाहनों की आवाजाही पर भी रोक भी लगायी। जिससे इस खतरनाक वायरस के संक्रमण की चपेट में आने से लोग बच सके।