Connect with us

देश

UP: निधि हत्याकांड का आरोपी सूफियान चढ़ा पुलिस के हत्थे, एनकाउंटर में लगी पैर में गोली

Nidhi Gupta murder case: गौरतलब है कि आरोपी सूफियान ने 17 वर्षीय निधि गुप्ता को चौंथी मंजिल से फेंक दिया था। जिसके बाद गंभीर हालात में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने निधि को मृतक घोषित कर दिया था। बता दें कि मृतका की मां का आरोप लगाया था कि सूफियान उनकी बेटी को पिछले कई दिनों से तंग कर रहा था।

Published

Sufiyan

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। निधि गुप्ता हत्याकांड (Nidhi Gupta murder case) का आरोपी सूफियान को आखिरकार आज यूपी पुलिस ने धर दबोचा लिया है। खबरों के अनुसार, पुलिस ने दुबग्गा इलाके (Dubagga area) में मुठभेड़ के दौरान आरोपी सूफियान को गिरफ्तार किया है और इस दौरान उसके पैर में गोली भी लगी है। जिसके बाद आरोपी को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यूपी पुलिस ने आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम भी रखा था। आरोपी सूफियान की गिरफ्तारी का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है आरोपी सूफियान के एनकाउंटर के दौरान पैर में गोली भी लगी है और वो पुलिस की मदद से स्ट्रेचर पर ले जाया जा रहा है।

Sufiyan Arrest

इससे पहले अंदेशा लगाया जा रहा था कि निधि गुप्ता को मौत के घाट उतारने वाला सूफियान राज्य से बाहर भाग सकता है। लेकिन यूपी पुलिस की मुस्तैदी और सख्ती के आगे सूफियाना बाहर नहीं निकल पाया और शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

गौरतलब है कि आरोपी सूफियान ने 17 वर्षीय निधि गुप्ता को चौंथी मंजिल से फेंक दिया था। जिसके बाद गंभीर हालात में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने निधि को मृतक घोषित कर दिया था। बता दें कि मृतका की मां का आरोप लगाया था कि सूफियान उनकी बेटी को पिछले कई दिनों से तंग कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपी सूफियान निधि को धर्म परिवर्तन कर उस पर जबरन शादी का दबाव भी डाल रहा था। निधि के परिजनों ने इसकी शिकायत सूफियान के पिता से भी की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement