Connect with us

देश

VIDEO: ‘…मेरे सरकार आए हैं ’, 7 साल के बच्चे का गाना सुन मदहोश हुए नीतीश कुमार, एकटक निगाहों से यूं निहारते आए नजर

VIDEO: इस दौरान स्टेज पर एक 7 साल के बच्चे की भी परफॉरमेंस होती है। बच्चा स्टेज पर ‘मेरे सरकार आए हैं…’ गाता हुआ नजर आता है। स्टेज के ठीक सामने राज्य के मुख्यमंत्री बैठे होते हैं जो बच्चे का जाना सुन मदहोश हो जाते हैं। अब बच्चे गाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Published

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ही कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इन दिनों शादियों का सीजन ऑन है तो नेता-विधायक भी लगातार शादियों में शिरकत करने जा रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) भी एक शादी में पहुंचे होते है जहां उनका जोरदार स्वागत किया जाता है। शादी समारोह में कई कार्यक्रम होते हैं। इस दौरान स्टेज पर एक 7 साल के बच्चे की भी परफॉरमेंस होती है। बच्चा स्टेज पर ‘मेरे सरकार आए हैं…’ गाता हुआ नजर आता है। स्टेज के ठीक सामने राज्य के मुख्यमंत्री बैठे होते हैं जो बच्चे का गाना सुन मदहोश हो जाते हैं। अब बच्चे गाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

nitish kumar

बता दें, नीतीश कुमार राजधानी पटना के दानापुर में जेडीयू नेता सुबोध कुमार की बच्ची की शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान शादी समारोह में नीतीश कुमार स्टेज के सबसे आगे वाली वीवीआईपी कुर्सी पर बैठे होते हैं। जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है स्टेज पर एक 7 सात साल का बच्चा ‘मेरे सरकार आए हैं…’ गाना गा रहा है।

बच्चा का गाना सुन वहां बैठे सभी लोग को मदहोश नजर आ रहे हैं। बच्चे के लिए तालियां बज रही होती है। वहीं, जब कैमरा मुख्यमंत्री पर जाता है तो देखने को मिलता है कि नीतीश कुमार एकटक निगाहों से बच्चे को देख कर उसका गाना सुन रहे होते हैं। बच्चे का गाना सुनने में नीतीश कुमार मगन दिखाई देते हैं।


अब सोशल मीडिया पर बच्चे के गाने पर नीतीश कुमार का रिएक्शन वायरल हो रहा है। लोग बच्चे के इस वीडियो को देखने के बाद उसकी तारीफें कर रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि आजकल बच्चे इतने हुनरबाज हो गए हैं कि बड़े भी उनके सामने छोटे लगते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement