Connect with us

देश

Nitish Kumar: नीतीश कुमार की फिसली जुबान, तेजस्वी को बताया बिहार का सीएम, बीजेपी और लोगों ने ऐसे लिए मजे

एक कार्यक्रम में नीतीश की जुबान फिसलने और तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बताने पर विपक्षी बीजेपी से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे लेते दिखाई दिए। बता दें कि नीतीश ने बीजेपी से नाता तोड़कर लालू और तेजस्वी की आरजेडी से नाता जोड़ा है। इसके बाद से ही नीतीश पर बीजेपी लगातार हमलावर है।

Published

on

Nitish and Tejashwi

पटना। नेताओं की जुबान आए दिन फिसलती है। नीतीश कुमार की भी मंगलवार को जुबान फिसल गई। जुबान फिसली और ऐसी फिसली कि नीतीश भूल गए कि वो बिहार के सीएम हैं। उन्होंने अपनी सरकार में डिप्टी सीएम और लालू यादव के बेटे तेजस्वी को बिहार का माननीय मुख्यमंत्री बता दिया। एक कार्यक्रम में नीतीश की जुबान फिसलने और तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बताने पर विपक्षी बीजेपी से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे लेते दिखाई दिए। बता दें कि नीतीश ने बीजेपी से नाता तोड़कर लालू और तेजस्वी की आरजेडी से नाता जोड़ा है। इसके बाद से ही नीतीश पर बीजेपी लगातार हमलावर है। पहले आप सुनिए किस तरह नीतीश की जुबान फिसली।

नीतीश की जुबान फिसलने और तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बताने के मामले में खास बात ये भी है कि पिछले दिनों आरजेडी के नेता और लालू-तेजस्वी के खास शिवानंद तिवारी ने नीतीश के बारे में एक बयान दिया था। लालू के सामने ही शिवानंद ने कहा था कि नीतीश कुमार एक बार कह रहे थे कि वो आश्रम खोलेंगे। अब आश्रम खोलने का वक्त आ गया है। शिवानंद के इसी बयान को आधार बनाकर बीजेपी ने नीतीश की फिसली जुबान पर चुटकी ली है।

बीजेपी का तो चुटकी लेना स्वाभाविक था। आखिर नीतीश लगातार बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ 2024 के चुनाव से पहले विपक्ष को एकजुट करने का अभियान चलाए हुए हैं। लेकिन आम लोग भी तेजस्वी को बिहार का सीएम बताए जाने पर नीतीश से मजे लेते नजर आए। इनमें नीतीश की पार्टी के प्रवक्ता रहे अजय आलोक भी हैं। अजय आलोक को बीते दिनों नीतीश ने जेडीयू से निकाल दिया था। इन सबने कैसे मजे लिए, ये आप भी देखिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement