newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Bihar:..तो नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ी, JDU में टूट का खतरा, विधायकों ने बुलाई गुप्त बैठक, सुशासन बाबू को खबर तक नहीं

Bihar: दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार के बागी तेवर से उनके ही पार्टी के नेता खफा हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए यह गुप्त बैठक बुलाई गई थी, लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि बैठक में शामिल होने वाले किसी भी विधायक ने इस संदर्भ में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। उधऱ, नीतीश कुमार भी इस संदर्भ में मीडिया के सामने कोई भी बयान देने से बच रहे हैं।

नई दिल्ली। विधायकों ने सीएम नीतीश कुमार को बताए बगैर गुप्त बैठक की है, जिसके बाद जेडीयू में हड़कंप मचा हुआ है। ध्यान दें, यह बैठक ऐसे वक्त में बुलाई गई, जब आगामी 29 दिसंबर को दिल्ली में  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है और सभी नेता इसमें शामिल होंगे। इसके अलावा बीते दिनों खबर आई थी कि ललन सिंह जेडीयू के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं और उनके बाद पार्टी की कमान नीतीश संभाल सकते हैं। हालांकि, ललन से पहले नीतीश ही पार्टी के अध्यक्ष थे, लेकिन आरसीपी सिंह के इस्तीफा दिए जाने के बाद यह पद ललन सिंह को सौंप दिया गया था, मगर उनके इस्तीफे की खबर ने बिहार की राजनीति का पारा चढ़ा दिया है। अब ऐसे में नीतीश कुमार क्या कुछ कदम उठाते हैं। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

nitish kumar bihar cm

वहीं, दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार के बागी तेवर से उनके ही पार्टी के नेता खफा हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए यह गुप्त बैठक बुलाई गई थी, लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि बैठक में शामिल होने वाले किसी भी विधायक ने इस संदर्भ में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। उधऱ, नीतीश कुमार भी इस संदर्भ में मीडिया के सामने कोई भी बयान देने से बच रहे हैं।

cm nitish kumar32

आपको बता दें कि इसी साल नीतीश ने बीजेपी को गच्चा देकर आरजेडी के साथ गठबंधन कर सरकार बनाई थी और इसके बाद जहां वो मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज रहे, तो वहीं तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम की कमान सौंपी गई। उधर, नीतीश के इस कदम के बाद बीजेपी की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई थी। यही नहीं, रामनवमी में भड़के दंगे के बीच बिहार पहुंचे अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करने के क्रम में स्पष्ट कर दिया था कि अब नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के द्वार हमेशा-हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।