कोरोनावायरस : नोएडा में हॉटस्पॉट इलाकों की संख्या बढ़कर 34 हुई

कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, लेकिन साथ ही नोएडा जिला प्रशासन इसे रोकने के लिए पहले से ही मुस्तैद है। यहां पहले 33 हॉटस्पॉट चिह्न्ति किए गए थे, जिसमें एक हॉटस्पॉट और जोड़ दिया गया है।

Avatar Written by: April 25, 2020 2:51 pm

नोएडा। कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, लेकिन साथ ही नोएडा जिला प्रशासन इसे रोकने के लिए पहले से ही मुस्तैद है। यहां पहले 33 हॉटस्पॉट चिह्न्ति किए गए थे, जिसमें एक हॉटस्पॉट और जोड़ दिया गया है।

आधिकारिक सूचना के तहत, नगर मजिस्ट्रेट उमाशंकर द्वारा एसडी-77, सेक्टर 45 में कोरोना से संक्रमित एक व्यक्ति के मिलने की वजह से और यहां कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये इस इलाके को हॉटस्पॉट चिह्न्ति किया गया है।


नगर मजिस्ट्रेट उमाशंकर ने आदेश पारित करते हुए कहा, “एसडी-77, सेक्टर 45 नोएडा और उसके आस पास के क्षेत्र को निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार 24 अप्रैल रात 12 बजे से अग्रिम आदेशों तक पूर्ण रूप से सील किया गया है , वहीं दिशा निदेशरें के तहत इस इलाके के लोग अपने अपने घरों में ही रहंगे, साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई होगी।”

आपको बता दें कि शुक्रवार को नोएडा में पांच और कोरोना पॉजिटिव मिले, जिससे संक्रमितों की तादाद 109 हो गई है। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों में एक ही परिवार के चार व्यक्ति शामिल, एक बच्चा भी संक्रमित है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost