Corona Vaccine की दूसरी डोज लेने के बाद PM मोदी ने क्या पूछा, नर्स ने कही ये बात

PM Modi Vaccination:PM मोदी को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज देने वाली नर्स निशा शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमें पता चला कि आज पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज के लिए एम्स आ रहे है। हमें उन्हें वैक्सीन लगाना है। हमनें उन्हें वैक्सीन की दूसरी डोज दी। हमें बहुत अच्छा लगा उनसे मिलकर। और पीएम से थोड़ी बातचीत भी हुई। उन्होंने पूछा आप कहा से है औऱ एक फोटो भी खिचवाई। मेरे लिए यह एक यादगार पल है उनसे मिलने का मौका मिला।

Avatar Written by: April 8, 2021 9:10 am
PM Modi with Nurse

नई दिल्ली। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की दूसरी डोज ली। प्रधानमंत्री ने एम्स में कोरोनावायरस वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई। इसकी जानकारी प्रधानमंत्री मोदी ने खुद ट्विटर के जरिए दी। पीएम मोदी ने टीका लगवाते हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। बता दें कि पीएम मोदी ने 1 मार्च को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली डोज़ ली थी। वहीं पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ की दूसरी डोज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने दी। उनके साथ पुडुचेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा मौजूद रहीं। बता दें कि पी निवेदा एक मार्च को उन्हें टीका लगाने वालों में भी शामिल थीं।

PM Modi Corona Vaccine

PM मोदी को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज देने वाली नर्स निशा शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमें पता चला कि आज पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज के लिए एम्स आ रहे है। हमें उन्हें वैक्सीन लगाना है। हमनें उन्हें वैक्सीन की दूसरी डोज दी। हमें बहुत अच्छा लगा उनसे मिलकर। और पीएम से थोड़ी बातचीत भी हुई। उन्होंने पूछा आप कहा से है औऱ एक फोटो भी खिचवाई। मेरे लिए यह एक यादगार पल है उनसे मिलने का मौका मिला।

वहीं नर्स निवेदा ने कहा, मैंने ही पीएम नरेंद्र मोदी को कोवैक्सीन की पहली डोज दी थी। आज मुझे उनसे मिलने और दूसरी बार वैक्सीनेट करने का दूसरा मौका मिला। मुझे फिर से बहुत खुशी हुई।

Support Newsroompost
Support Newsroompost