Mamata Banerjee : सरकारी कार्यक्रम के बीच में किस बात पर भड़क उठी ममता बनर्जी? भाषण रोककर अधिकारी की लगा दी क्लास

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी का एक कार्यक्रम उत्तर 24 परगना जिले में आयोजित किया गया था, जहां तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और बंगाल के मुख्य सचिव डॉ. हरि कृष्ण द्विवेदी भी मौजूद थे। मंच पर नाराज दिख रहीं मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं मंच पर तब खड़ी रहूंगी जब तक कि गर्म कपड़े नहीं आ जाते।

Avatar Written by: November 29, 2022 3:47 pm

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों एक के बाद एक ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रही हैं। ऐसी एक जनसभा के दौरान मंगलवार को ममता बनर्जी ने एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान अपना संबोधन बीच में ही रोक दिया और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। बंगाल सीएम उस समय अपना आपा खो बैठीं जब उन्होंने पाया कि अधिकारी उस सामान को लेकर नहीं पहुंचे थे जो ममता को लोगों में बांटना था। मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में गर्म कपड़े बांटने वाली थीं, लेकिन कपड़े वहां नहीं पहुंचे थे। गुस्साई ममता बनर्जी को सार्वजनिक रूप से जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) की खिंचाई करते देखा गया था।

Mamta Bangerjee

आपको बता दें कि ममता बनर्जी का एक कार्यक्रम उत्तर 24 परगना जिले में आयोजित किया गया था, जहां तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और बंगाल के मुख्य सचिव डॉ. हरि कृष्ण द्विवेदी भी मौजूद थे। मंच पर नाराज दिख रहीं मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं मंच पर तब खड़ी रहूंगी जब तक कि गर्म कपड़े नहीं आ जाते। वे (कपड़े) बीडीओ (खंड विकास अधिकारी) के दफ्तर में क्यों पड़े हैं?”। बता दें कि इस कार्यक्रम में करीब 15 हजार गर्म कपड़े बांटे जाने थे। मुख्यमंत्री ने प्रखंड विकास पदाधिकारी की कार्यक्रम स्थल पर ही क्लास लगा दी।

इसके साथ ही अपने संबोधन में अधिकारियों को फटकार लगाते हुए ममता बनर्जी ने नसीहत देते हुए कहा, “यदि बीडीओ, आईसी, डीएम कोई काम नहीं करते हैं तो मुझे खेद है अगर मुझे इसपर सख्त कार्रवाई करनी पड़े।” इससे पहले बंगाल की मुख्यमंत्री ने सोमवार को सुंदरवन के अपने तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत की थी। मंगलवार को, सत्तारूढ़ तृणमूल ने एक मंदिर में सीएम की यात्रा के दृश्य साझा किए थे। टीएमसी ने एक ट्वीट में लिखा, “हमारी माननीय मुख्यमंत्री श्रीमती @MamataOfficial ने आज बोनोबीबी मंदिर का दौरा किया। उन्होंने पूजा की और सभी के कल्याण की कामना की। विशेष क्षण।” आपको बता दें कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में इस महीने कई कई सरकारी कार्यक्रमों में भाग लेने वाली है।

 

Latest