UP: कोविड प्रबंधन को लेकर विपक्ष भी हुआ योगी सरकार का मुरीद, सपा ने की दिल खोलकर तारीफ

Opposition praised Yogi government: राम गोविंद चौधरी(Ram Govind Chaudhary) ने सदन में मुख्यमंत्री योगी(CM Yogi) की ओर इशारा कर हल्के फुल्के अंदाज़ चुटकी लेते हुए कहा कहा आप सबके कारण कोरोना से बीमार होने पर मुझे चालीस दिन अस्पताल में रहना पड़ा। डॉक्टरों ने कहा हम आपको बिना ठीक किए नहीं छोड़ेंगे।

Avatar Written by: February 23, 2021 8:37 pm

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यूपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने मंगलवार को सदन में योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में सफल कोविड प्रबंधन के लिए पूरी दुनिया में हुई वाहवाही के लिए मुख्यमंत्री धन्यवाद के पात्र है। मेरे एक आग्रह पर प्रदेश में अन्य प्रदेशों से आ रहे प्रवासी कामगारों को मुख्यमंत्री के प्रयासों से सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाया गया जिसके लिए हम सब सीएम के आभारी हैं।

Ram Govind

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कोरोना से लड़ाई में आगे बढ़कर अपनी जान जोखिम योगदान देने वाले प्रदेश के सभी डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी, सफाई कर्मियों, पुलिस कर्मियों, सरकारी कर्मचारियों, पत्रकारों का अभिनंदन करते हैं। वो चाहते हैं कि कोरोना कालखंड के दौरान बिना रुके कवरेज करने वाले पत्रकारों को भी कोरोना वारीयर्स घोषित किया जाए। इस विषय को लेकर उन्होने प्रधानमंत्री मोदी से प्रार्थना की है, जिस पर ध्यान देने कि जरूरत है।

Yogi Haappy

राम गोविंद चौधरी ने सदन में मुख्यमंत्री योगी की ओर इशारा कर हल्के फुल्के अंदाज़ चुटकी लेते हुए कहा कहा आप सबके कारण कोरोना से बीमार होने पर मुझे चालीस दिन अस्पताल में रहना पड़ा। डॉक्टरों ने कहा हम आपको बिना ठीक किए नहीं छोड़ेंगे। इस दौरान सीएम ने मुझे फोन करके लगातार मेरा हाल चाल जाना, मेरा पूरा उपचार कराया और मुझे साधारण वार्ड से मोस्ट वीआईपी वार्ड में शिफ्ट कराया। जिसके लिए मैं मुख्यमंत्री, संसदीय कार्य मंत्री, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी समेत पीजीआई के डॉक्टर्स और उनके कर्मचारियों को धन्यवाद देता हूँ।

Support Newsroompost
Support Newsroompost