CAA का डर दिखाकर ओवैसी ने मांगे वोट, नागरिकता कानून का चुनावी इस्तेमाल शुरू

नागरिकता कानून का चुनावी इस्तेमाल शुरू हो गया है। एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के नगरपालिका चुनाव प्रचार के दौरान का डर दिखाकर वोट मांगे हैं।

Written by: January 19, 2020 12:53 pm

नई दिल्ली। नागरिकता कानून का चुनावी इस्तेमाल शुरू हो गया है। एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के नगरपालिका चुनाव प्रचार के दौरान का डर दिखाकर वोट मांगे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले नगर पालिका चुनाव में जमकर वोट दीजिए। यह CAA के खिलाफ जनमतसंग्रह होगा। CAA गरीबों के खिलाफ है।

ओवैसी ने निज़ामाबाद जिले के बोधन में कहा कि AIMIM अब सिर्फ हैदराबाद तक ही सीमित नहीं है, पूरे राज्य भर में जाएगी। ओवैसी ने CAA, NPR और NRC के खिलाफ हो रहे विरोध को जमकर अपने चुनाव प्रचार में इस्तेमाल किया। उन्होंने विरोध को अपने वोट बैंक के रूप में तब्दील करने की कोशिश की।

ओवैसी ने कहा कि CAA के खिलाफ रेफरेंडम के रूप में AIMIM को 22 तारीख को आने वाले नगरपालिका के चुनाव में जमकर वोट दें। उन्होंने कहा CAA गरीबों के खिलाफ है। असददुद्दीन ने कहा कि हम किसी से नहीं डरते, न बोधन के विधायक से डरते, न हम मुख्यमंत्री से डरते, न प्रधानमंत्री से डरते, न अमित शाह से डरते, न आरएसएस से डरते, सिर्फ अल्लाह से डरते हैं।