Connect with us

देश

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर को लव जिहाद बताने पर भड़के ओवैसी, BJP पर निकाल दी सारी भड़ास

Shraddha Murder Case: असदुद्दीन ओवैसी ने पूरे मामले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग इसे लव जिहाद बता रहे हैं, लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि यह लव जिहाद का मामला नहीं है। ध्यान रहे कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने पूरे मामले को लेकर लव जिहाद से ज़ोड़ दिया था।

Published

on

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को आक्रोशित कर दिया है। चौतरफा आरोपी आफताब को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की जा रही है। मामले में पुलिस की कार्रवाई भी जारी है। पुलिस जांच में आफताब के खिलाफ कई सबूत बरामद किए जा चुके हैं। महरौली के जंगल में कथित रूप से श्रद्धा की कई हड्डियां बरामद की जा चुकी हैं। इसके साथ ही पुलिस पूछताछ में आफताब ने श्रद्धा को सिर को मैदान गढ़ी स्थित नदी में फेंकने की बात स्वीकार की है। उसने यहां तक कहा था कि श्रद्धा के सिर को ठिकाने लगाने से पहले उसे जला दिया था, ताकि उसकी शिनाख्स ना हो सकें। वहीं साकेत कोर्ट आरोपी आफताब की पेलीग्राफ टेस्ट कराए जाने की मंजूरी दे चुकी है। अब ऐसी स्थिति में आगामी दिनों में मामले को लेकर क्या कुछ सच्चाई निकलकर सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी, लेकिन उससे पहले इस पूरे सनसनीखेज मामले को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का भी बयान सामने आया है। आइए, आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है।

aimim chief asaduddin owaisi attacks on bjp and pm modi over unemployment  smb | गुजरात चुनाव 2022: BJP सरकार के वादों को गिनाते हुए ओवैसी ने सुनाई  कहानी, PM मोदी पर साधा निशाना?

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने पूरे मामले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग इसे लव जिहाद बता रहे हैं, लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि यह लव जिहाद का मामला नहीं है। ध्यान रहे कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने पूरे मामले को लव जिहाद से ज़ोड़ दिया था। वहीं, ओवैसी ने आगे कहा कि यह लव जिहाद का मामला नहीं है, बल्कि महिला पर जुर्म और अत्याचार का मामला है। इस हमले की हमने खुद निंदा की है।

aimim post holders took their group resignation back after Asaduddin Owaisi  interference atala case - असदुद्दीन ओवैसी के दखल पर प्रयागराज में बच गई  AIMIM, पदाधिकारियों ने इस्‍तीफे लिए वापस

उन्होंने आगे कहा कि देश के मर्दों के दिमाग में महिलाओं पर जुल्म करने की बीमारी है, उनके दिमाग का इलाज कराना चाहिए। बता दें कि इससे पहले भी ओवैसी ने श्रद्धा मामले पर आक्रोश जताया था और आरोपी आफताब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन, अब जब इस पूरे मामले में लव जिहाद का एंगल सामने आया है, तो इसे ओवैसी ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। बता दें कि सियासी गलियारों में भी इस पूरे मसले को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। सभी एक सुर से आरोपी आफताब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

New revelation in Shraddha murder case - Youthistaan

वहीं, अगर श्रद्धा मर्डर केस की बात करें, तो पुलिस आरोपी आफताब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। अब तक पूछताछ में आरोपी ने कई बड़े कबूलनामे किए हैं, जो कि आगामी दिनों में जांच में अहम साबित हो सकते हैं। साकेत कोर्ट ने आफताब की पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी इजाजत दे दी है। अब ऐसी स्थिति में देखना होगा कि जांच में वो क्या बड़े खुलासे होते हैं। फिलहाल, मामले की जांच जारी है। अब ऐसी स्थिति में देखना होगा कि आगामी दिनों में यह पूरा माजरा क्या रूख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement