Fact Check: BJP ऑफिस पर लहराया गया पाकिस्तानी झंडा? जानिए इस वायरल खबर का सच

Flag on Betul BJP Office: : दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें मध्य प्रदेश के बेतुल स्थित बीजेपी दफ्तर के बाहर पाकिस्तान का झंड़ा दिखा। जिसे देख कर पार्टी से जुड़े लोगों  ने इसका विरोध किया। इस हरकत को पार्टी को बदनाम करने की साजिश बताया गया है।

Written by: October 19, 2021 4:52 pm
BJP OFFICE

नई दिल्ली। क्या कल तक जिस बीजेपी दफ्तर के बाहर पार्टी और देश का झंड़ा लहराया करता था, वहां आज पाकिस्तानी झंड़ा लहरा रहा है? आखिर जिस राजनीतिक दल ने अपनी पूरी जिंदगी पाकिस्तान का विरोध करने में लगा दी, भला उसके दफ्तर के बाहर पाकिस्तान जैसे किसी मुल्क के झंडा होने का क्या मतलब? यह कुछ ऐसे सवाल हैं, जो लोगों के जेहन में उस वक्त उठने लगे जब मध्य प्रदेश के बैतूल में बीजेपी दफ्तर के बाहर पाकिस्तान जैसा झंड़ा लगा दिखाई दिया। ऐसे में लोगों के जेहन में इन सवालों का उठना लाजिमी था, लेकिन शायद आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पर्दे के पीछे की हकीकत कुछ और ही थी, लेकिन जनता को गुमराह करने के लिए जिस अंदाज में इसे पेश किया गया था, वो बिल्कुल निराधार था। आइए, आपको पर्दे के पीछे की हकीकत बताते हैं।

BJP madhya pradesh office

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें मध्य प्रदेश के बैतूल स्थित बीजेपी दफ्तर के बाहर पाकिस्तान जैसा का झंड़ा दिखा। जिसे देख कर पार्टी से जुड़े लोगों ने इसका विरोध किया। इस हरकत को पार्टी को बदनाम करने की साजिश बताया गया है। पार्टी से जुड़े लोगों ने कहा कि यह कुछ भी नहीं है। यह किसी की हरकत है, जो पार्टी को बदनाम करने के लिए की गई है। इसकी पूरी जांच की जाएगी और यह पता लगाने का प्रयास किया जाएगा कि आखिर यह सब किसने और क्यों किया है। आखिर इन सभी गतिविधियों से इसका क्या सरोकार जुड़ा हुआ था।

वहीं, जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हई तो लोगों को भी इस पर विश्वास नहीं हुआ कि आखिर ये सब क्या है। इस बात में किसी को भी कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि बीजेपी दफ्तर क्या बल्कि इस झंड़े का हमारे देश से ही क्या सरोकार है, लेकिन  पार्टी से जुड़े लोगों ने साफ कह दिया है कि इस कृत्य से जुड़े किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शा जाएगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost