Jammu-Kashmir: पंपोर मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, एक आतंकी ढेर

Pampore encounter: दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर (Pampore) सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया गया है। दो आतंकी अभी घिरे हुए हैं।

Avatar Written by: November 6, 2020 8:30 am
pampore encounter

नई दिल्ली। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर (Pampore) सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया गया है। दो आतंकी अभी घिरे हुए हैं। इस एनकाउंटर के दौरान दो स्थानीय लोग भी घायल हो गए हैं। लालपोरा (Lalpora) में गुरुवार देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक पंपोर के लालपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने मिलकर तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान एक घर में छिपे आतंकियों पर सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए एक आतंकी को मार गिराया। वहीं दो आतंकी अभी फंसे होने की संभावना है।

jammu Kashmir Indian Army

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि पंपोर में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की, इसमें दो अज्ञात व्यक्ति घायल हो गए। इलाके में तलाशी चल रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost