Bihar News: मॉडल मोना राय की मौत, बेटी के सामने ही बदमाशों ने मारी थी गोली

Bihar News: मोना को राजीव नगर के एडविट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजीव नगर थाने के एसएचओ निशांत कुमार ने मोना की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Written by: October 17, 2021 3:43 pm
Model Mona Rai

पटना। बिहार पुलिस ने जानकारी दी है कि मॉडल मोना राय ने रविवार सुबह पटना के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया है। राम नगर स्थित अपने आवास पर स्कूटी खड़ी करने के दौरान बाइक सवार दो हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। वह अपनी 12 साल की बेटी के साथ दुर्गा पूजा समारोह में शामिल होने गई थी। मोना के कूल्हे में चोटें आई थी, जबकि उनकी बेटी बाल-बाल बच गई थी। मोना को राजीव नगर के एडविट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजीव नगर थाने के एसएचओ निशांत कुमार ने मोना की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Model Mona Rai

अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को गोली लगी थी। इन्होंने पहले भी पुलिस को एक बयान दिया था। हम आरोपी तक पहुंचने के लिए उनके बयान, कॉल डिटेल और उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि यह एक राजनीतिक हत्या थी और उसका बिहार के शीर्ष राजनेताओं से संबंध था। मोना ने अपने कार्यक्रम ‘मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार सत्र 7’ में प्रसिद्ध निर्देशक नीतीश चंद्र के अधीन काम किया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost