Connect with us

देश

Bihar: पटना में इंडिगो प्रबंधक की गोली मारकर हत्या, एसआईटी गठित

Rupesh Kumar Murder Case: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी (Indigo Airlines) के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह (40 वर्ष) की बदमाशों ने गोलियों से भून डाला।

Published

on

patna indigo

नई दिल्ली। बिहार (Bihar) की राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी (Indigo Airlines) के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह (40 वर्ष) की बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। रूपेश की मौके पर ही मौत होगी। इतना ही नहीं हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। वहीं पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए जांच टीम गठित कर दी है। वहीं इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। रूपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

patna indigo

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना NDA की सामूहिक विफलता है। नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा एवं उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है। उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफ़ा दें।

tejashwi nitish

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियां मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे। उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे हैं।

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। रुपेश कुमार सिंह का शव सारण जिले में उनके पैतृक गांव भेज दिया गया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement