Connect with us

देश

Pavan Varma Quits TMC: इधर ED ने TMC नेताओं पर कसा शिकंजा, उधर ममता के बड़े नेता ने दे दिया बड़ा झटका

Pavan Varma Quits TMC: टीएमसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी को गुडबाय कह दिया है। उन्होंने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी है। बता दें कि बीते साल ही पवन वर्मा ने कांग्रेस का दामन छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए थे और इसके बाद उनको पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था।

Published

on

Mamata Banerjee

नई दिल्ली। एक तरफ जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिकंजा कसा हुआ है। बीते दिनों ममता बनर्जी के खास माने जाने वाले पार्थ चटर्जी को शिक्षक भर्ती घोटाले को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद सीबीआई ने पशु तस्करी केस में अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अब बौखलाई ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ आज से दो दिन का विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। एक तरफ जहां पार्टी के नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसी का बड़ा एक्शन हो रहा है। वहीं इसी बीच अब ममता बनर्जी को शुक्रवार को जोरदार झटका लगा है।

दरअसल टीएमसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी को गुडबाय कह दिया है। उन्होंने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी है। पवन वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रिय ममता बनर्जी जी, TMC से कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें। मुझे जो गर्मजोशी से स्वागत किया गया, और आपके स्नेह और शिष्टाचार के लिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं संपर्क में रहने के लिए तत्पर हूं। आप सभी को शुभकामनाएं।”

बता दें कि बीते साल ही पूर्व राजनयिक पवन वर्मा जेडीयू का दामन छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए थे और इसके बाद उनको टीएमसी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था। जानकारी के लिए बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून यानि CAA पर नीतीश कुमार के स्टैंड पर पवन वर्मा ने ऐतराज जताया था। जिसके बाद JDU से उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। इसके अलावा चौंकाने वाली बात ये है कि नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने के बाद अब विपक्षी खेमे में शामिल होने के बाद उन्होंने टीएमसी से इस्तीफा दिया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement