Connect with us

देश

Utkarsh Samaroh Video: लाभार्थी की बेटी की बात सुन भावुक हुए पीएम मोदी, बोलते हुए रुंध गया गला

Utkarsh Samaroh Video: दरअसल पीएम मोदी ने गुरुवार को उत्कर्ष समारोह के जरिए गुजरात के भरूच में लोगों से संवाद किया। पीएम ने लाभार्थी अय्युब पटेल से बात की। इस दौरान अय्युब ने अपनी बेटियों और उनकी पढ़ाई के बारे में बताया।

Published

on

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के हित के बारे में सोचते हैं और इस बात का सबूत पीएम मोदी कई बार दे चुके हैं। वो जनता के दुखों को देखकर भावुक हो जाते हैं। अब एक बार फिर पीएम मोदी को उत्कर्ष समारोह में भावुक होते हुए देखा गया। पीएम मोदी इतने ज्यादा भावुक हो गए कि उनके गले से आवाज तक नहीं निकल पाई। हालांकि खुद को संभालते हुए पीएम ने अपनी बात को पूरा किया और लाभार्थियों से बात की। उन्होंने बच्चियों का हौसला बढ़ाते हुए भावुकता को अपनी ताकत बनाने के लिए कहा।

उत्कर्ष समारोह में लाभार्थी से की पीएम मोदी ने बात

दरअसल पीएम मोदी ने गुरुवार को उत्कर्ष समारोह के जरिए गुजरात के भरूच में लोगों से संवाद किया। पीएम ने लाभार्थी अय्युब पटेल से बात की। इस दौरान अय्युब ने अपनी बेटियों और उनकी पढ़ाई के बारे में बताया। अय्युब ने कहा कि उनकी बड़ी बेटी डॉक्टर बनना चाहती है। जिसके बाद पीएम मोदी बेटी से सवाल करते हैं कि डॉक्टर ही क्यों बनना चाहती हो। इसका जवाब देते हुए आलिया कहती है कि वो अपने पिता की बीमारी को देखकर ही डॉक्टर बनना चाहती हैं। हालांकि ये बात करते हुए आलिया भावुक हो गई। आलिया को रोते देख पीएम मोदी भी इमोशनल हो गए और रुंधे गले से बोले कि ऐसा है कि बेटी को…। इसी बीच पीएम मोदी कुछ समय तक मौन हो गए।


बच्ची से बात करते हुए भावुक हुए पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बेटी अपनी भावुकता को अपनी ताकत बनाओं। इसी बीच बात को बदलते हुए पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन की बात करने लगे और पूछने लगे की आप सबने कोरोना की दोनों डोज ले ली है यहां नहीं। इसके अलावा पीएम मोदी ने लाभार्थी अय्युब से कहा कि अगर बेटियों की पढ़ाई में कोई भी परेशानी आए या कुछ भी मदद चाहिए हो तो वो बता सकते हैं। अय्युब ने भी पीएम मोदी का खुलकर धन्यवाद किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement