Connect with us

देश

Rakesh Jhunjhunwala: पीएम मोदी भी रहे हैं राकेश झुनझुनवाला के मुरीद, कभी कहा था-‘वन एंड ओनली’..

Rakesh Jhunjhunwala: पीएम मोदी ने भी दुख जाहिर करते शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा-राकेश झुनझुनवाला अदम्य थे। जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक.. वह अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं।

Published

on

नई दिल्ली: बिग बुल कहे जाने वाले बड़े उद्योगपतियों में मशहूर राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि राकेश लंबे समय से काफी बीमार चल रहे थे। आज मुंबई में झुनझुनवाला ने आखिरी सांस ली है।निधन की खबर से पूरा सोशल मीडिया हिल गया है। पीएम मोदी ने भी दुख जाहिर करते शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा-राकेश झुनझुनवाला अदम्य थे। जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक.. वह अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं। वो भारत की प्रगति के प्रति भी बहुत भावुक थे। उनका जाना दुखद है। पीएम मोदी और राकेश झुनझुनवाला एक अलग ही खास बॉन्ड शेयर करते थे, या यूं कहें कि पीएम मोदी खुद झुनझुनवाला के मुरीद थे।

पीएम मोदी भी रहे हैं मुरीद

पीएम मोदी झुनझुनवाला के शेयर बाजार की समझ से इतना ज्यादा प्रभावित थे कि वो उन्हें ‘वन एंड ओनली’ कहते थे। पीएम मोदी कई बार खुले तौर पर झुनझुनवाला की तारीफ कर चुके हैं और झुनझुनवाला भी पीएम मोदी का आभार प्रकट कर चुके हैं। बीते साल 5 अक्टूबर को झुनझुनवाला ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा था- ” वन एंड ओनली राकेश झुनझुनवाला से मिलकर अच्छा लगा”..,वो भारत को लेकर अतिदृष्टी पूर्ण, आशावादी और बहुत बुलिश हैं”।


वायरल हुआ राकेश झुनझुनवाला का आखिरी वीडियो

पीएम के इस ट्वीट का झुनझुनवाला ने रिप्लाई करते हुए पीएम मोदी की खूब तारीफ की। उन्होंने  एक इंटरव्यू में पीएम मोदी का जिक्र करते देश की आर्थिक नीति की तारीफ की। उन्होंने कहा कि शेयर बाजार का कोई बादशाह नहीं होता है लेकिन अब भारत का समय बदल रहा है..।भारत का समय आ चुका है..।देश नए फेज में प्रवेश कर रहा हैं और इसी के साथ भारत की विकास दर 10 फीसदी के आस-पास रहेगी। पीएम मोदी भी झुनझुनवाला की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर राकेश झुनझुनवाला का व्हीलचेयर पर बैठे एक डांस वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि व्हीलचेयर पर बैठा शख्स राकेश झुनझुनवाला हैं और ये उनका आखिरी डांस वीडियो हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement