Connect with us

देश

Video: पीएम मोदी ने कर्नाटक के मैसूर में श्री चामुंडेश्वरी मंदिर में की पूजा अर्चना

इस दौरान उन्होंने कर्नाटक के मैसूर में श्री चामुंडेश्वरी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना भी की। उन्होंने भगवान के दर्शन किए। पूजा अर्चना में शामिल हुए। तमाम विधियों का अनुपालन किया और मंदिर के पुजारियों से भी भेंट की ।जिसका वीडियो भी प्रकाश में आया है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर छोटी-बड़ी गतिविधियों को जानने की आतुरता हमेशा ही लोगों के जेहन में अपने चरम पर रहती है। देशवासियों में हमेशा ये जानने की उत्तेजना रहती है कि आजकल उनकी सियासी हलचल कैसी है? वो कैसे अपने विरोधी खेमों पर हमला बोल रहे हैं और उनके खिलाफ कैसे मोर्चा खोल रहे हैं और इस तरह के न जाने कितने ही मसलों को जानने की आतुरता देशवासियों में बनी रहती है। इसी बीच अगर आज की पीएम मोदी की गतिविधियों की बात करें, तो वे कर्नाटक के दौरे पर थे। जहां उन्होंने लोगों को कई बड़ी सौगातें दीं।

इस दौरान जहां उन्होंने जनसभा में आए लोगों को अपनी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया तो वहीं उन्होंने विरोधी दलों पर भी जमकर निशाना साधा। विशेषतौर पर जिस तरह अग्निपथ योजना को लेकर पिछले कुछ दिनों से बिहार समेत समेत देश के कई राज्य हिंसा की आग से धधक रहे हैं, उसे लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया। उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर कहा कि कुछ परिवर्तन आगे चलकर लाभ का कारण बनते हैं। बता दें कि यह पहली बार है कि जब उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर बयान दिया है।  इस दौरान उन्होंने कर्नाटक के मैसूर में श्री चामुंडेश्वरी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना भी की। उन्होंने भगवान के दर्शन किए। पूजा अर्चना में शामिल हुए। तमाम विधियों का अनुपालन किया और मंदिर के पुजारियों से भी भेंट की ।जिसका वीडियो भी प्रकाश में आया है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए, आगे आपको दिखाते हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement