Gujarat: बाल पोषण पार्क का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने ‘न्यूट्री ट्रेन’ में सवार होकर पार्क का किया दौरा

Gujarat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी शुक्रवार से गुजरात (Gujarat) के दो दिन के दौरे पर है। यहां उन्होनें कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया।

Avatar Written by: October 30, 2020 10:54 am
modi gujrat5

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी शुक्रवार से गुजरात (Gujarat) के दो दिन के दौरे पर है। जिसके लिए वो आज अहमदाबाद पहुंच गए हैं। यहां वो कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

modi gujrat2

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केवड़िया में बाल पोषण पार्क का उद्घाटन किया। जिसके बाद उन्होंने ‘न्यूट्री ट्रेन’ में सवार होकर पार्क का दौरा किया।

पीएम मोदी ने एकता मॉल का किया उद्घाटन।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की उपस्थिति में आरोग्य वन का उद्घाटन किया। जिसके बाद उन्होंने आरोग्य वन का दौरा किया।

पीएम नरेंद्र मोदी केवड़िया पहुंचे जहां वो जंगल सफारी के नाम से प्रसिद्ध सरदार पटेल प्राणी उद्यान का उद्घाटन करेंगे।

पीएम मोदी ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को गांधीनगर में उनके आवास पर श्रद्धांजलि (Tribute to Keshubhai Patel) दी। इसके बाद पीएम कई परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाएंगे।

modi gujrat

गुजरात दौरे के दौरान पीएम मोदी साबरमती रिवरफ्रंट और स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बीच संचालित होने वाली सीप्लेन उड़ानों को भी हरी झंडी दिखाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महेश कनोडिया और उनके भाई नरेश कनोडिया को गांधीनगर में उनके आवास पर अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की। महेश कनोडिया गुजरात के एक संगीतकार और भाजपा के पूर्व सांसद थे, जबकि नरेश कनोडिया एक अभिनेता।

प्रधानमंत्री मोदी 2 दिन की गुजरात यात्रा पर हैं। जिसके लिए वो आज अहमदाबाद पहुंच गए हैं।