Connect with us

देश

Rajiv Gandhi Birth Anniversary: पूर्व PM राजीव गांधी की जयंती आज, राहुल ने पिता को किया नमन, प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि,

Rajiv Gandhi Birth Anniversary: राजीव गांधी की जंयती पर कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही ट्वीट कर लिखा, राजीव गांधी जी की दूरदर्शिता ने भारत के युवाओं के सपनों को न केवल उड़ान दी, बल्कि उन सपनों को साकार भी किया। युवाओं की लोकतंत्र में भागीदारी सुनिश्चित की, संचार क्रांति ने देश के युवाओं को विश्व के साथ प्रतिस्पर्धा में खड़ा किया।

Published

on

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 77वीं जयंती (Rajiv Gandhi Birth Anniversary) है। इस अवसर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, गुलाम नबी आज़ाद और अधीर रंजन चौधरी ने वीरभूमि पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। राजीव गांधी की जंयती पर कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही ट्वीट कर लिखा, राजीव गांधी जी की दूरदर्शिता ने भारत के युवाओं के सपनों को न केवल उड़ान दी, बल्कि उन सपनों को साकार भी किया। युवाओं की लोकतंत्र में भागीदारी सुनिश्चित की, संचार क्रांति ने देश के युवाओं को विश्व के साथ प्रतिस्पर्धा में खड़ा किया।

राहुल गांधी ने वीरभूमि जाकर अपने पिता राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के कई नेता भी मौजूद रहे।

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी पूर्व पीएम राजीव गांधी को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने लिखा, ‘हमारे पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी जी की जयंती पर कोटि-कोटि नमन।’

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement