Connect with us

देश

Gujarat Election 2022: गुजरात के वेरावल में बोले PM मोदी- भूपेंद्र तोड़ें नरेंद्र का रिकॉर्ड

Gujarat Election 2022: आपको बता दें कि रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस बार गुजरात में चुनाव में नया कीर्तिमान स्थापित कर पूराने कीर्तिमान को ध्वस्त करना है। हमें हर पोलिंग बूथ पर भाजपा को जीताना है।

Published

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अब कम दिन का समय रह गया है। ऐसे में राज्य में होने वाले चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) को कोई कोर कसर नहीं छोड़नी नहीं चाहती है। भाजपा ने गुजरात में स्टारों प्रचारकों की फौज मैदान में उतार दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज लगातार चुनावी रैलियां और रोड़ शो कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी खुद ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। उन्होंने आज वेरावल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली में लोगों का जनसैलाब भी उमड़ा और मोदी-मोदी के नारे भी लगे। इस दौरान पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की तारीफ की है। साथ ही उन्होने की गुजरात की जनता से रिकॉर्ड तोड़ मतदान करने की अपील की।

PM Modi

आपको बता दें कि रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस बार गुजरात में चुनाव में नया कीर्तिमान स्थापित कर पूराने कीर्तिमान को ध्वस्त करना है। हमें हर पोलिंग बूथ पर भाजपा को जीताना है। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि भूपेंद्र पटेल की अगुवाई में बीजेपी नया कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है। पीएम ने कहा कि भूपेंद्र-नरेंद्र का रिकॉर्ड भी तोड़ें।

बता दें कि राज्य में दो चरणों में वोटिंग होनी है। पहले चरण के लिए एक दिसंबर को वोटिंग होनी है। वहीं दूसरे फेज के लिए 5 दिसंबर मतदान किए जाएंगे। जबकि चुनाव के नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ 08 दिसंबर को ही घोषित किए जाएंगे। इससे पहले पीएम मोदी सोमनाथ मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान शिव की पूजा-अर्चना की और जलाभिषेक किया।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement