Coronavirus: PM मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो अब विरोधियों में दिखा साइड इफेक्ट्स, करने लगे प्रधानमंत्री की तारीफ

COVID-19 vaccine: पीएम मोदी के वैक्सीन लेने के बाद कांग्रेस के लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम और शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने उनकी जमकर तारीफ की है। वहीं प्रधानमंत्री के वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी भी ट्रेंड करने लगा।

Avatar Written by: March 1, 2021 10:15 am
karti chidambaram and PM Modi

नई दिल्ली। देश में 60 वर्ष से ऊपर के लोगों के लिए टीकाकरण शुरू होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को एम्स पहुंचकर कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी को भारत बायोटेक का कोवैक्सीन टीका लगाया गया।इसके साथ ही पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाने वालें विपक्षी दलों को कड़ा संदेश दिया है जो कि वैक्सीन को लेकर लगातार देशवासियों में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे है। बता दें कि सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस सांसद शशि थरूर समेत कई नेताओं ने वैक्सीन पर उठाये थे। इसी बीच पीएम मोदी के वैक्सीन लेने के बाद अब विरोधियों में साइड इफेक्ट्स दिखा रहा है। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी के वैक्सीन लेने के बाद कांग्रेस के लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram )और शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने उनकी जमकर तारीफ की है। वहीं प्रधानमंत्री के वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी भी ट्रेंड करने लगा।

PM MODI

कार्ति चिदंबरम ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, पीएम मोदी के कोरोना वैक्सीन लगवाने से आम जनता में भरोसा बढ़ेगा। हालांकि, उन्होंने सवाल भी उठाया कि पीएम मोदी अगर यह बताते कि उन्होंने किस ब्रांड की वैक्सीन ली है तो इससे पूरी बात सामने आती।

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज कोरोनावायरस की वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ की डोज ली। उनका यह कदम लोगों के मन में कोरोनावायरस वैक्सीन को लेकर बैठे शक और झिझक को खत्म करने में बहुत ही प्रभावी होगा। देश के ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन देने के लिए शुरू किया गया यह चरण बेहद अहम है और मैं सभी के स्वस्थ और सुरक्षित रहने की प्रार्थना करती हूं।’

वहीं प्रधानमंत्री को कोरोना की वैक्सीन लगाने वाली सिस्टर पी निवेदा ने कहा कि प्रधानमंत्री को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली डोज़ दी गई है, 28 दिन में दूसरी डोज़ लगाई जाएगी। वैक्सीन देने के बाद उन्होंने बोला कि वैक्सीन लगा भी दी, पता भी नहीं चला।

लोगों ने की पीएम मोदी की तारीफ

प्रधानमंत्री मोदी के कोरोना वैक्‍सीन लगवाने पर ट्विटर पर लोगों ने जमकर प्रशंसा की है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost