लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे देश के साथ साझा करेंगे अहम वीडियो संदेश

21 दिनों के लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार की सुबह 9 बजे एक वीडियो संदेश देंगे। प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। आपको बता दें कि देश में जारी कोरोना संकट के दौरान पीएम मोदी इससे पहले दो बार देशवासियों को संबोधित भी कर चुके हैं। 

Written by: April 2, 2020 5:49 pm

नई दिल्ली। 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार की सुबह 9 बजे एक वीडियो संदेश देंगे। प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। माना जा रहा है कि यह वीडियो संदेश देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को लेकर हो सकता है। आपको बता दें कि देश में जारी कोरोना संकट के दौरान पीएम मोदी इससे पहले दो बार देशवासियों को संबोधित भी कर चुके हैं।

pm modi varanasi

प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ मैं एक वीडियो संदेश साझा करूंगा।’

देश में अब तक 19 सौ से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हर दिन नए केस सामने आ रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री मोदी देश में कोरोना के स्टेटस और आगामी समय में सरकार की ओर से उठाए जाने वाले कदमों की सूचना दे सकते हैं। वह लोगों से लॉकडाउन का उल्लंघन कर जान खतरे में न डालने की भी बात कर सकते हैं। विशेषज्ञों के हवाले से प्रधानमंत्री मोदी कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में देशवासियों को कुछ अहम सुझाव दे सकते हैं।

Corona Doctors

इससे पहले 24 मार्च को रात आठे बजे देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसके बाद से देश में रेल, बस सहित सभी परिवहन सेवाएं 14 अप्रैल तक के लिए जहां ठप कर दी गईं वहीं लोगों के बाहर निकलने पर लोक लगा दी गई है। मोदी ने तब कहा था कि विशेषज्ञों की सलाह पर लॉकडाउन किया जा रहा है। कोरोना से बचाव के लिए यही एकमात्र कठोर रास्ता बचा था।

modi meeting cm

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार सुबह सभी राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की। इसमें उन्होंने मुख्यमंत्रियों से अपील की कि वे कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में धर्मगुरुओं का सहयोग लें।