Connect with us

देश

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर प्रधानमंत्री ने डॉक्टरों, नर्सो को याद किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर एक बार फिर कोरोनावायरस को हराने में जुटे डॉक्टरों और नर्सो को याद किया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों और नर्सों के प्रति एक बार फिर आभार व्यक्त जताया है।

Published

PM Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर एक बार फिर कोरोनावायरस को हराने में जुटे डॉक्टरों और नर्सो को याद किया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों और नर्सों के प्रति एक बार फिर आभार व्यक्त जताया है।

PM modi

प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, “आज विश्व स्वास्थ्य दिवस है। इस मौके पर हम न केवल एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं, बल्कि उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा कर्मचारियों और स्वास्थ्य सेवा कर्मियों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हैं जो कोविड-19 के खतरे के खिलाफ लड़ाई का बहादुरी से नेतृत्व कर रहे हैं।”

modi tweet world health day

प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट मे लिखा, “इस विश्व स्वास्थ्य दिवस पर, हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें जो हमारे स्वयं के साथ-साथ दूसरों के जीवन की रक्षा करेंगे। यह दिन हमें व्यक्तिगत फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने की ओर प्रेरित करता ह,ए जो हमारे समग्र स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करेगा।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement