100 प्रतिशत पहली कोविड खुराक पूरी होने पर गोवा के लोगों से बात करेंगे PM मोदी, देंगे बधाई

PM Modi: पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य कर्मियों को कोविड वैक्सीन की पहली खुराक का शत-प्रतिशत कवरेज सफलतापूर्वक पूरा करने पर बधाई दी थी।

Written by: September 15, 2021 2:32 pm
PM Narendra Modi

पणजी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 सितंबर को गोवा के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, कैबिनेट मंत्रियों, नौकरशाहों और जनता के सदस्यों सहित विभिन्न वर्गों के लोगों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि वह उन्हें पहली टीकाकरण खुराक के 100 प्रतिशत पूरा होने पर बधाई देंगे। सावंत ने यह भी कहा कि कार्यक्रम के बारे में विस्तृत कार्यक्रम गुरुवार को जारी किया जाएगा।

Corona Vaccine

सावंत ने आगे कहा, “प्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा के स्वास्थ्य अधिकारियों,लाभार्थियों, स्वास्थ्य विभाग के कार्यकर्ताओं, कैबिनेट सदस्यों, पंचायत और जनता के सदस्यों के साथ सीधे बातचीत करेंगे और उन्हें टीकाकरण की पहली खुराक के 100 प्रतिशत पूरा होने पर बधाई देंगे।”

pramod savant

पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य कर्मियों को कोविड वैक्सीन की पहली खुराक का शत-प्रतिशत कवरेज सफलतापूर्वक पूरा करने पर बधाई दी थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost