Coronavirus: PM मोदी ने की संतों से अपील, कहा- कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए

Coronavirus: पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया।

Avatar Written by: April 17, 2021 9:12 am
PM Modi and Swami Avdheshanand Giri

नई दिल्ली। देश में कोरोना की रफ्तार हर रोज तेजी से बढ़ती जा रही है। अब हर रोज 2 लाख से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में हरिद्वार में हो रहे कुंभ मेले को लेकर पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने संतों से अपील की है। पीएम मोदी ने शनिवार को संतों से प्रार्थना की है कि कुंभ अब प्रतीकात्मक तौर पर ही जारी रखा जाए।

PM Narendra Modi

पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया।

PM tweet

दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए। इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी।

वहीं पीएम मोदी के बयान पर आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि ने कहा कि, माननीय प्रधानमंत्री जी के आह्वान का हम सम्मान करते हैं! जीवन की रक्षा महत पुण्य है। मेरा धर्म परायण जनता से आग्रह है कि कोविड की परिस्थितियों को देखते हुए भारी संख्या में स्नान के लिए न आएं एवं नियमों का निर्वहन करें।

Support Newsroompost
Support Newsroompost