Covid Vaccine: PM मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, देशवासियों को दिया संदेश ‘सुरक्षित है वैक्सीन’

PM Modi takes first dose of Covid vaccine: पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, एम्स में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।कोरोनावायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेज़ी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं। साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं!

Avatar Written by: March 1, 2021 8:15 am
PM MODI

नई दिल्ली। सोमवार को देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccine) का दूसरा चरण शुरू हो गया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। प्रधानमंत्री मोदी ने एम्स (AIIMS) में भारत बायोटेक की कोवैक्सीन (Covaxin) का पहला टीका लगवाया। इसकी जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्विटर के जरिए दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, एम्स में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।कोरोनावायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेज़ी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं। साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं!

पीएम मोदी की वैक्सीन लगवाने की जो तस्वीर सामने आई है उसमें दो नर्स दिख आ रही हैं। जिसमें पीएम मोदी को वैक्सीन लगाने वाली सिस्टर पी निवेदा पुडुचेरी की रहने वाली हैं जबकि दूसरी रोसमम्मा अनिल केरल से हैं।

बता दें कि आज कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो रहा है, इसी चरण में 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को कोविड वैक्सीन की डोज दी जानी है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost