Connect with us

देश

पीएम मोदी आज शाम 6 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

PM Modi to address nation today : कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। मंगलवार दोपहर को पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

Published

on

PM Narendra Modi

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। मंगलवार दोपहर को पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी कई अहम ऐलान करने के साथ देश की जनता को सुझाव दे सकते हैं। कोरोना के खिलाफ चल रही जंग को लेकर देश की जनता को अलर्ट करने की भी संभावना है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें।

कोरोनावायरस महामारी के बीच पीएम मोदी पहले भी कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं। यह उनका राष्ट्र के नाम सातवां संबोधन होगा। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी कोविड-19 और आने वाले त्योहारी सीजन के बारे में बात कर सकते हैं।

PM Narendra Modi

बता दें कि भारत में कोरोना के मामलों की संख्‍या 76 लाख के करीब है। हालांकि राहत की बात ये है कि पिछले 24 घंटों में 47 हजार से कम नए मामले आए हैं। करीब तीन महीनों में पहली बार ऐसा हुआ है जब इतने कम केस दर्ज हुए हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement