Connect with us

देश

UP: लखनऊ में पुलिस ने ‘सलमान खान’ को किया गिरफ्तार!, इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

UP: बताया जा रहा है पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया शख्स आजम अंसारी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की तरह कपड़े पहनकर हूबहू एक्टिंग करके फेसबुक पर रील्स बनाकर पोस्ट करता है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फोलोविंग भी है।

Published

on

salman khan

नई दिल्ली। अगर हम आपसे कहें कि पुलिस ने सलमान खान को गिरफ्तार किया है तो आपको कैसा लगेगा। जो लोग सलमान खान के फैन है उन्हें तो बड़ा झटका लगेगा ही। लेकिन परेशान मत होइए, हम जिस सलमान की बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड एक्टर नहीं बल्कि उनका डुप्लीकेट हैं। जी हां, लखनऊ में बीते दिन रविवार को ठाकुरगंज पुलिस ने बिना अनुमति के ऐतिहासिक स्थल घंटाघर पर फेसबुक रील बनाते हुए डुप्लीकेट सलमान खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सलमान खान के डुप्लीकेट के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया है।

lukhnow salman khan.....

बताया जा रहा है पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया शख्स आजम अंसारी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की तरह कपड़े पहनकर हूबहू एक्टिंग करके फेसबुक पर रील्स बनाकर पोस्ट करता है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फोलोविंग भी है।

सिगरेट पीकर बनाता था धुएं के छल्ले

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद का कहना है कि शख्स आजम अंसारी अभिनेता सलमान खान की तरह कपड़े पहनता है। वो तेरे नाम मूवी में जैसे सलमान खान ने एक्टिंग की उसी अंदाज में सिगरेट पीता है। सलमान खान की तरह ही चौराहे पर खड़े होकर कपड़े उतार कर एक्टिंग करता था। सिगरेट पीकर वैसे ही धुएं के छल्ले भी बनाता था। अंसारी, सलमान खान को पूरी तरह से कॉपी करता था फिर चाहे वो टोपी हो या हाथ में ब्रेसलेट…हुबहु सलमान खान की नकल करता था। कई बार तो लोग शख्स को सलमान खान समझ लेते थे जिससे सड़क पर जाम लग जाता था। ट्रैफिक व्यवस्था भी ध्वस्त हो जाती थी। शनिवार शाम को वो बिना इजाजत के ऐतिहासिक स्थल पर फेसबुक रील बना रहा था। इसी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया है।


इंटरनेट पर अच्छे खासे फॉलोअर

गिरफ्तारी के बाद जांच में पता चला है कि शख्स के सोशल मीडिया पर अच्छे खास फॉलोअर्स भी हैं। वो आए दिन अपने फैंस के लिए चौराहों और पार्क से रील बनाकर अपलोड करता रहता है। बाइक भी तेज रफ्तार में चलाकर नियम तोड़ता है। खुद को शख्स सोशल मीडिया पर सलमान खान बताता है। गिरफ्तार किया गया शख्स का असली नाम आजम अंसारी है जो कि सआदतगंज के चौपटिया इलाके में टेंपो स्टैंड के पास का रहने वाला है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement