Connect with us

देश

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, हत्या में इस्तेमाल हथियार हुआ बरामद

Shraddha Murder Case: पुलिस पूछताछ में आरोपी आफताब श्रद्धा की गला घोंटकर मारने की बात स्वीकार कर चुका है। आरोपी के मुताबिक, श्रद्धा को मारने के बाद उसने उसके शव के 35 टुकड़े कर उसे महरौली के जंगलों में ठिकाने लगाया था। इसके अलावा श्रद्धा के सिर को दिल्ली स्थित मैदानगढ़ी के नदी में फेंक दिया था।

Published

Shardha Murder Case

नई दिल्ली। श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार को बरामद कर लिया है। इस हथियार को जांच के लिए सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेज दिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने श्रद्धा की अंगूठी भी बरामद की है। यह वही अंगूठी है, जो कि आफताब ने अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को उपहार के रूप में दिया था। आरोपी की दूसरी गर्लफ्रेंड पेशे से मनोवैज्ञानिक है। बता दें कि बीते दिनों मीडिया में खबर आई थी कि आफताब के श्रद्धा के अलावा दूसरी लड़कियों से भी संबंध थे। जिसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था। ध्यान रहे कि श्रद्धा और आफताब साल 2019 से लिव इन में रह रहे थे। तीन साल तक लिव इन में रहने के बाद जब श्रद्धा ने आफताब पर शादी का दबाव बनाया तो आफताब ने अपने कदम पीछे खींच लिए। जिसकी वजह से दोनों के बीच यह विवाद बढ़ गया और एक दिन इस विवाद ने हिंसक रूख भी अख्तियार कर लिया।

आपको बता दें कि पुलिस पूछताछ में आरोपी आफताब श्रद्धा की गला घोंटकर मारने की बात स्वीकार कर चुका है। आरोपी के मुताबिक, श्रद्धा को मारने के बाद उसने उसके शव के 35 टुकड़े कर उसे महरौली के जंगलों में ठिकाने लगाया था। इसके अलावा श्रद्धा के सिर को दिल्ली स्थित मैदानगढ़ी के नदी में फेंक दिया था। आरोपी ने बताया कि सिर को ठिकाने लगाने से पहले उसने उसे जला दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त ना हो सकें। गत दिनों पुलिस अपने लाव लश्कर के साथ मैदानगढ़ी पहुंची थी। वहां जबड़ा भी बरामद हुआ था। वहीं महरौली के जंगलों में श्रद्धा के शव के कई टुकड़े बरमद किए जा चुके हैं, जिन्हें जांच के लिए भेजा जा चुका है।

ध्यान रहे कि पुलिस पूछताछ में सहयोग नहीं करने के कारण आरोपी आफताब की पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट किए जाने की इजाजत मांगी गई थी। अब तक चार बार आरोपी की पॉलीग्राफ टेस्ट की जा चुकी है, जिसमें पुलिस अब तब उससे कई बड़े राज उगलवा चुकी है। आज फिर उसकी पॉलीग्राफी टेस्ट की जा रही है। पॉलीग्राफी के बाद आरोपी का नार्को टेस्ट होना है। ध्यान रहे कि दोनों ही टेस्टों के लिए आरोपी की आवश्यक चिकित्सकीय प्रक्रिया संपन्न की जा चुकी हैं। पुलिस भी मामले की जांच में जुट चुकी है। आए दिन मामले को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब ऐसे में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement